Friday, March 29, 2024
Advertisement

Besharam Rang है पाकिस्तानी गाने की कॉपी? सिंगर ने आरोप लगाते हुए शेयर किया VIDEO

सज्जाद अली के दावे ने एक बड़ा चरने 'बेशरम रंग' गाने को लेकर एक बड़े विवाद को जन्म दिया है। सज्जाद का दावा है कि 'बेशरम रंग' उनके एक पुराने गाने 'अबके हम बिछड़े' से कॉपी किया गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 02, 2023 13:14 IST
Shah Rukh Khan Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan Deepika Padukone

नई दिल्ली: शाहरुख खान अब जल्द ही फिल्म 'पठान' से लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसके गाने 'बेशरम रंग' पर उठे विवादों के बाद से फिल्म सुर्खियों में है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर कैंची चलाने के आदेश दिए हैं और अब फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ चुकी है। लेकिन रिलीज के चंद दिन पहले ही एक बार फिर से इस पर बड़ा विवाद सामने आया है। इसके गाने 'बेशरम रंग' को लेकर मेकर्स पर चोरी का आरोप है। पाकिस्तानी सिंगर ने ओरिजनल गाने का वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि 'बेशरम रंग' कॉपी किया गया है। 

सज्जाद अली ने किया दावा 

एक ओर दर्शकों को लग रहा था कि 'बेशमर रंग' का विवाद सेंसर बोर्ड के फैसले के बाद थम जाएगा, वहीं अब पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली के दावे ने 'बेशरम रंग' गाने को लेकर एक बड़े विवाद को जन्म दिया है। सज्जाद का दावा है कि 'बेशरम रंग' उनके एक पुराने गाने 'अबके हम बिछड़े' से कॉपी किया गया है। इस दावे को सच बताने के लिए सिंगर ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है।  

सोशल मीडिया पर मचा तहलका 

वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। इस वीडियो में सज्जाद अली अपना 'अबके बिछड़े हम' गाना गाते हैं, जिसे उन्होंने 25-26 साल पहले लिखा था। गाना सुनकर यूजर्स इसे 'बेशरम रंग' से मिलता जुलता बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तानी सिंगर फेम पाने के लिए यह दावा कर रहे हैं। क्योंकि 'बेशरम रंग' और सज्जाद अली के गाने की मेलोडी एकदम अलग है। 

इशारों इशारों में कही बात 

Sajjad Ali ने 'पठान' पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, बल्कि इशारों इशारों में कॉपी की बात कही है।  उन्होंने 'पठान' मेकर्स या 'बेशरम रंग' का जिक्र किए बिना एक वीडियो में कहा है कि वह हाल ही एक फिल्म का गाना सुन रहे थे और इसे सुनकर उन्हें अपना एक पुराना गाना याद आ गया।

नए साल में बोल्ड हुईं करीना कपूर, शेयर की तैमूर की भी फोटो, लोगों ने की राजकुमार से तुलना

जानिए कब रिलीज होगी 'पठान'

आपको बता दें कि 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस और जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं। इस साल शाहरुख खान 'जवान' और 'डंकी' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'टाइगर 3' में कैमियो करते दिखेंगे।

शादी की खबरों के बीच दुबई में साथ नजर आए Siddharth Malhotra और Kiara Advani, वायरल हो रही तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement