Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mika Singh ने न्यू ईयर की शाम ली बाइक पर लिफ्ट, पर कर गए एक गलती; लोगों ने लगाई क्लास

Mika Singh Troll: सिंगर मिका सिंह न्यू ईयर के मौके पर गोवा की सड़कों पर बाइक पर घूमते दिखे। उन्होंने ट्रैफिक जाम होने की वजह से बाइक पर बैठकर वेन्यू तक जाना तय किया था। लेकिन अब वह ट्रोल हो रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 02, 2023 13:53 IST
Mika Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mika Singh

Mika Singh Troll: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और विवादों का पुराना नाता है। उनकी आवाज के लोग दीवाने हैं लेकिन वह आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों की नाराजगी का शिकार होते रहते हैं। ऐसे में न्यू ईयर के मौके पर उनका गोवा की सड़कों पर बाइक पर निकलने का फैसला उनके लिए मुसबीत बन गया है। क्योंकि लोग अब उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं। मीका सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर अपनी अपनी राय दे रहे हैं।  

गोवा में थी लाइव परफॉर्मेंस 

आपको बता दें कि न्यू ईयर की रात में मीका सिंह को गोवा में एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करना था। लेकिन इस मौके पर गोवा की सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया। शायद मीका अपने शो में लेट नहीं पहुंचना चाहते थे इसिलए उन्होंने गोवा पुलिस अधिकारी की बाइक पर बैठकर वेन्यू पर पहुंचेने का फैसला किया। इस बाइक के सफर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

हेलमेट को लेकर हुए ट्रोल 

इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मीका सिंह पुलिस अधिकारी की बाइक पर बैठकर जाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में मीका के लाइव कॉन्सर्ट की झलकियां भी शामिल हैं। वीडियो के कैप्शन में विरल ने बताया है कि गोवा की सड़कों पर ट्रैफिक की वजह से मीका सिंह बाइक से कॉन्सर्ट में पहुंचे और परफॉर्म किया। लेकिन यहां पर मीका को बिना हेलमेट का देख लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। साथ ही उस पुलिस अधिकारी पर भी सवाल उठाए जो बिना हेलमेट के मीका को ले गया।  

Besharam Rang है पाकिस्तानी गाने की कॉपी? सिंगर ने आरोप लगाते हुए शेयर किया VIDEO

क्या बोले यूजर्स 

मीका सिंह का यह वीडियो देखने के बाद कई लोग अलग-अलग तरह से अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक शख्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "सर हेलमेट पहनिए सर माफ करना मैं भूल गया था कि आप एक स्टार हैं आप कुछ भी कर सकते हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "उन्हें हेलमेट पहनना चाहिए था।" हालांकि कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो मीका की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने कॉन्सर्ट में टाइम पर पहुंचने के लिए बाइक पर जाने का फैसला लिया। मीका के फैंस उन्हें अपने फैंस के लिए इमानदार कलाकार बता रहे हैं। 

शीजान की मां ने किया दावा, 23 तारीख को इस शख्स को तुनिषा ने दिखाया फंदा बनाकर! वकीलों ने दिया ये बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement