Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मिशन इम्पॉसिबल 7' और 8 के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार, कोरोना के कारण आगे बढ़ी रिलीज डेट

स्काईडांस और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म मूल रूप से 23 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कई बार स्थगित किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 22, 2022 17:27 IST
Mission Impossible 7 and 8 get delayed due to coronavirus now new release dates- India TV Hindi
Image Source : IANS Mission Impossible 7 and 8 get delayed due to coronavirus now new release dates

Highlights

  • कोरोना के कारण मिशन इम्पॉसिबल 7 और 8 की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है
  • मिशन इम्पॉसिबल 7 और 8 के रिलीज होने की नई डेट्स सामने आ गई हैं

टॉम क्रूज अभिनीत स्पाई एक्शन सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल 7' और 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की दो फिल्मों की रिलीज डेट को अमेरिका और यूरोप भर में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आगे बढ़ा दिया गया है। 'वैराइटी' की रिपोर्ट के मुताबिक 'मिशन: इम्पॉसिबल 7', जो पहले 30 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, अब 14 जुलाई, 2023 को प्रीमियर होगा, वहीं 'मिशन: इम्पॉसिबल 8', जो 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली थी, अब 28 जून, 2024 को रिलीज होगी।

यह पहली बार नहीं है, जब 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की रिलीज को टाला गया है। स्काईडांस और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म मूल रूप से 23 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कई बार स्थगित किया गया है।

द फैमिली मैन फेम डायरेक्टर राज और डीके की जोड़ी के साथ कॉमेडी-थ्रिलर में नजर आएंगे राजकुमार राव

प्रोडक्शन कंपनियों ने 'वैराइटी' के हवाले से एक संयुक्त बयान में कहा, "सोच-समझकर विचार करने के बाद, पैरामाउंट पिक्च र्स और स्काईडांस ने चल रही महामारी के कारण 'मिशन: इम्पॉसिबल 7 और 8' की रिलीज की तारीखों को स्थगित करने का फैसला किया है। हम फिल्म देखने वालों को एक अद्वितीय नाटकीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

'मिशन: इम्पॉसिबल' फिल्म स्टंट और प्रभाव से भरपूर हैं, फिल्म निर्माण टीम 'ग्रीन स्क्रीन' पर बहुत कम भरोसा करती है। टीम कॉल के एक विदेशी बंदरगाह से दूसरे में भी जाती है (नवीनतम फिल्में, उदाहरण के लिए, यूके, इटली और पोलैंड में कुछ स्थानों के नाम पर शूट की गई हैं)।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement