1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. हॉलीवुड
  5. ऑस्कर विनर एक्टर William Hurt की मौत, बर्थडे के एक हफ्ते पहले ही कहा दुनिया को अलविदा

ऑस्कर विनर एक्टर William Hurt की मौत, बर्थडे के एक हफ्ते पहले ही कहा दुनिया को अलविदा

Actor William Hurt Death News: हॉलीवुड स्टार विलियम हर्ट के निधन के कारण फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। ऑस्कर विजेता एक्टर के निधन पर देशभर से शोक प्रकट किया जा रहा है। एक्टर के निधन की खबर उनके बेटे ने दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 12:18 IST
William Hurt- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एक्टर विलियम हर्ट की फाइल फोटो

Highlights

  • ऑस्कर विनर एक्टर William Hurt ने 71 की उम्र में ली अंतिम सांस
  • मार्वल स्टूडियो ने अपने दिग्गज एक्टर को इस कदर दी श्रद्धांजलि
  • 'Kiss of the Spider Woman' के लिए मिला था ऑस्कर

Actor William Hurt Death News: हॉलीवुड स्टार विलियम हर्ट के निधन के कारण फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। ऑस्कर विजेता एक्टर के निधन पर देशभर से शोक प्रकट किया जा रहा है। एक्टर के निधन की खबर उनके बेटे ने दी। विलियम हर्ट के बेटे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने पिताजी के मृत्यु की दुखद जानकारी शेयर की है।

उन्होंने लिखा, "बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि विलियम हर्ट, मेरे पिता और ऑस्कर विनिंग एक्टर का 13 मार्च 2022 को निधन हो गया। वो 72वां बर्थडे से 1 हफ्ते पहले ही हम सभी को छोड़कर चले गए। पूरा परिवार उनके जाने से सदमे में है। हम सभी आपसे ऐसे वक्त में प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं।"

हॉलीवुड एक्टर विलियम हर्ट का 71 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें 'ए हिस्ट्री ऑफस वायलेंस' और 'द बिग चिल' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।  साल 2018 में एक्टर ने खुलासा किया था कि वो प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित थे। कैंसर का इलाज भी किया गया था।

Box Office Collection: लागत से दोगुना कमा चुकी है 'द कश्मीर फाइल्स', 'राधे श्याम' का 'जादू' रहा बेअसर

हाालंकि, उनके मौत के कारण के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें, साल 1985 में 'Kiss of the Spider Woman' के लिए बेस्ट एक्टर ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया था।