Good Newwz Movie Review: न्यू ईयर पर एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आए है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा

Good Newwz Movie Review: जानिए कैसी है अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म।

India Tv Entertainment Desk India Tv Entertainment Desk
Updated on: December 26, 2019 13:12 IST
good newwz movie review

गुड न्यूज मूवी रिव्यू

  • फिल्म रिव्यू: गुड न्यूज
  • स्टार रेटिंग: 3.5 / 5
  • पर्दे पर: Dec 27. 2019
  • डायरेक्टर: राज मेहता
  • शैली: कॉमेडी

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी न्यू ईयर पर अपनी गुड न्यूज लेकर आ गए हैं। हंसाने के साथ यह फिल्म इमोशन्स से भी भरी हुई है। जो एक पल आपको हंसाती है तो दूसरे ही पल रुला भी देती है। आईवीएफ पर आधारित यह फिल्म दो कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो माता-पिता बनना चाहते हैं। आइए आपको बता दें गुड न्यूज आपके लिए गुड है कि नहीं।

कहानी:

फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले एक सोफेस्टिकेटिड कपल वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति( करीना कपूर खान) बत्रा से होती है। दोनों की शादी को 7 साल हो चुके होते हैं और बच्चा पैदा कर रहे होते हैं।  घरवालों के दबाव की वजह से दोनों आईवीएफ के जरिए माता-पिता बनने की सलाह करते हैं। इस प्रोसेस में वरुण बत्रा और हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) के सैंपल चेंज हो जाते हैं। जहां वरुण और दीप्ति शांत स्वभाव के होते हैं वहीं हनी और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) चंडीगढ़ के फुल स्वैग वाले कपल होते हैं। आईवीएफ के सैंपल बदल जाने के बाद हनी और मोनिका भी मुंबई शिफ्ट हो जाते हैं जिसके बाद इन दोनों कपल की जिंदगी में क्या ट्विस्ट आता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

एक्टिंग:
फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग शानदार है। वह आपको हंसाने के साथ फिल्म में रुला भी देते हैं। उनकी पंच लाइ आपको अपने आप उनकी तरफ खीच लेती है। वहीं करीना कपूर बेहद सुंदर लगी हैं और इमोशनल सीन्स में सबका दिल जीत लेती हैं। दिलजीत दोसांझ पंजाबी बॉय हनी के केरेक्टर में पूरी तरह ढल गए। कियारा आडवाणी का फिल्म में बाकि 3 लोगों की तुलना में कम दिखी मगर जितनी भी देर नजर आई उनकी एक्टिंग शानदार थी।

डायरेक्शन
गुड न्यूज से राज मेहता ने डायरेक्शन में कदम रखा है। इस फिल्म की खास बात यह है कि आप कहीं बोर नहीं होते हैं। कॉमेडी फिल्म में कई बार आप बोर होने लगते हो मगर यह फिल्म आपको ऐसा बिल्कुल महसूस नहीं होने देती है।

म्यूजिक:
गुड न्यूज के सारे गाने हिट साबित हुए हैं। रोमांटिक सॉन्ग दिल ना जानिए हो, डांस नंबर चंडीगढ़ में, लाल लहंगा या सौदा खरा-खरा क्यों ना हो। यह गाने आपकी जुबान पर चढ़ जाते हैं।

इंडिया टीवी इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स देता है।

bigg-boss-13