1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. बहुत हुआ सम्मान

Movie Review: जानिए कैसी है बनारस के रंग में रंगी संजय मिश्रा की कॉमेडी फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान'

संजय मिश्रा, अभिषेक चौहान, राघव जुयाल और निधि सिंह की फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' 2 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 07, 2020 18:49 IST
Movie Review

Movie Review

Photo:HOTSTAR
  • फिल्म रिव्यू: बहुत हुआ सम्मान
  • स्टार रेटिंग: 2.5 / 5
  • पर्दे पर: 2 Oct 2020
  • डायरेक्टर: Ashish Shukla
  • शैली: Comedy

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 अक्टूबर को ''बहुत हुआ सम्मान'' नाम की फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म में संजय मिश्रा, राघव जुयाल और राम कपूर जैसे सितारे हैं। यह फिल्म देश की मौजूदा स्थिति पर हल्का फुल्का तंज कसती है, साथ ही फिल्म में पूंजीवाद वर्सेज मार्क्सवाद को लेकर व्यंग्य करने की कोशिश की गई है। जिस कॉन्सेप्ट में यह फिल्म बनी है इसे देखकर आपको रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय की फिल्म बैंकचोर की याद आ जाएगी। फिल्म को कॉमिक्स के अंदाज में पेश किया गया है।

फिल्म की स्टार कास्ट काफी मजबूत है और सभी ने अच्छा काम किया है, चाहे वो संजय मिश्रा हों, राघव जुयाल हों, अभिषेक चौहान, निधि सिंह, राम कपूर या नमित दास। सभी ने अच्छा काम किया है, लेकिन नमित दास को देखकर आपको लगता है कि काश इनका रोल थोड़ा ज्यादा होता या वो किसी और किरदार में दिखते। हालांकि निधि सिंह और नमित दास की केमिस्ट्री अच्छी लगती है।

फिल्म का डायलॉग आपको हंसाएंगे और याद भी रह जाएंगे। फिल्म बनारस बैकग्राउंड में है और वहां की प्रचलित गालियों का भी इस्तेमाल फिल्म में किया गया है।

जहां स्टारकास्ट मजबूत है वहीं फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट आपको अपील नहीं कर पाती है, फिल्म का निर्देशन भी बहुत अच्छा नहीं है, हालांकि फिल्म लय में चलती है और आपको हंसाती भी है। मगर कई जगह आपको बोर करने लगती है। 2 घंटे की फिल्म आपको लंबी लगने लगती है।

ये कहानी दो इंजीनियरिंग के छात्रों की है जो पढ़ाई में कमजोर हैं और पैसे कमाने के लिए बाबा यानी कि संजय मिश्रा की बातों में आ जाते हैं और बैंक लूटने की कोशिश करते हैं। उसके बाद क्या होता है और सिचुएशन में कैसे कॉमेडी होती है यह सब आपको देखने को मिलेगा। आप टाइमपास के लिए यह फिल्म देखना चाहें तो देख सकते हैं। इंडिया टीवी इस फिल्म को 5 में से ढाई स्टार देता है। 

X