देवी मूवी रिव्यू: अंदर तक झकझोर देगी काजोल, श्रुति हासन की फिल्म

मूवी रिव्यू 'देवी': काजोल, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन जैसी 9 बेहतरीन एक्ट्रेसेस से सजी शॉर्ट फिल्म 'देवी' रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं कैसी है फिल्म-

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: March 04, 2020 14:38 IST
देवी मूवी रिव्यू

देवी मूवी रिव्यू

  • फिल्म रिव्यू: देवी
  • स्टार रेटिंग: 4 / 5
  • पर्दे पर: 2 मार्च 2020
  • डायरेक्टर: प्रियंका बनर्जी
  • शैली: शॉर्ट फिल्म

देवी मूवी रिव्यू: काजोल, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, नेहा धूपिया जैसी तमाम बेहतरीन एक्ट्रेसेस से सजी शॉर्ट फिल्म 'देवी' रिलीज हो चुकी है। 13 मिनट  की ये शॉर्रट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज हुई है। इस मूवी को लिखा और डायरेक्ट किया है प्रियंका बनर्जी ने।

हिंदू माइथालॉजी के अनुसार देवी के 9 रूप होते हैं और इस 'देवी' में भी 9 औरतें हैं। सभी एक कमरे में रह रही हैं... यहां हर तरह की औरतें हैं... पढ़ी-लिखी, गूंगी, नशे में धुत्त, बुजुर्ग, हाउसवाइफ। कोई मटर छील रहा है, कोई पढ़ रहा है, कोई पूजा कर रहा है तो कोई टीवी देख रहा है। हम शुरुआत में समझने की कोशिश करते हैं कि ये कौन सी जगह है और ये महिलाएं यहां क्यों रह रही हैं? दिक्कत तब होती है जब उसी कमरे में रहने के लिए कोई और भी आ जाता है... सब महिलाएं लड़ पड़ती हैं कि वो अब किसी को अंदर नहीं आने देंगी क्योंकि यहां अब जगह नहीं हैं। ये शॉर्ट फिल्म है और इसमें सस्पेंस भी है तो हम आपको इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते हैं, लेकिन यकीन मानिए जब आपको फिल्म का सस्पेंस पता चलेगा तो आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

एक्टिंग की बात की जाए तो सभी एक्ट्रेसेस बहुत नेचुरल लगी हैं, उनके ड्रेस से उनके बारे में हमें पता चलता है। काजोल और श्रुति हासन के फेस एक्सप्रेशन कमाल के हैं। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी अच्छा है।

ये मूवी स्पून फीडिंग नहीं करती यानी कि दर्शकों के विवेक पर बहुत कुछ छोड़ देती है लेकिन ये शॉर्ट फिल्म है और इसमें गागर में सागर भरने की कला दिखानी होती है। फिल्म उसमें कामयाब भी होती है। ज्यादा कुछ मत सोचिए 13 मिनट की मूवी है अभी देख डालिए, ये रहा वीडियो-

coronavirus
X