1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

Movie Review: 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' है फुल एंटरटेनमेंट का पैकेज, बरकरार है सलमान खान का जलवा

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हो गई है और ये फिल्म है, जो आपके लिए एंटरटेनमेंट का पैकेज है।

INDIA TV INDIA TV
Updated on: May 13, 2021 21:44 IST
salman khan radhe your most wanted bhai movie revi

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

Photo:TWITTER
  • फिल्म रिव्यू: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई
  • पर्दे पर: 13 मई 202
  • डायरेक्टर: प्रभु देवा
  • शैली: एक्शन

अगर आप एक्शन, रोमांस के साथ खूबसूरत गानों वाली बॉलीवुड मसाला फिल्म का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हो गया है। सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हो गई है और ये फिल्म आपके लिए फुल एंटरटेनमेंट का पैकेज है। सलमान खान ने हमें ईद पर एक बार फिर से मिलने का वादा किया था, और सभी बाधाओं के बावजूद, उन्होंने अपना कमिटमेंट पूरा किया और ये फिल्म आप अपने घरों की सुख-सुविधाओं में देख सकते हैं। महामारी के कठिन माहौल में आपको एंटरटेन करने के लिए ये फिल्म परफेक्ट है।

यह अच्छे बनाम बुरे की एक सरल कहानी है, जो सदियों पुरानी मान्यता को एक बार फिर से दिखाताी है कि अच्छाई हमेशा बुराई पर जीत हासिल करती है। इस फिल्म में विलेन हैं राणा (रणदीप हुड्डा) जिनकी अगुवाई में ड्रग माफियाओं के एक गिरोह ने शहर पर कब्जा कर लिया है, जो ड्रग्स युवाओं को प्रभावित कर कहर बना रहा है। पुलिस प्रशासन इस समस्या को हल करने की कोशिश करती है और जब कामयाब नहीं हो पाते हैं तो वो अपने सबसे चहेते पुलिस वाले राधे को बुलाते हैं।

रणदीप हुड्डा और उनके सहयोगी, लोटा (सांगे) और गिरगिट (गौतम गुलाटी) का क्रूर अपराधियों का एक समूह हैं, जो युवाओं को ड्रग्स के नशे में झोंकते हैं और लोगों को मारने में भी संकोच नहीं करते हैं। राधे इन सबसे कैसे निपटता है यही इस फिल्म की कहानी है। जैसी उम्मीद थी, सलमान की एंट्री उनका सिग्नेचर स्वैग सीटी मार है, अपने डायलॉग से वो एक बार फिर से लोगों को इम्प्रेस करते हैं। दिशा संग उनकी केमिस्ट्री शानदार है। उनका डांस और उनकी स्टाइल फैंस की तालियां और सीटियां बटोरने में कामयाब होती है।

 जैकी श्रॉफ ने फिल्म में राधे यानी कि सलमान खान की बॉस की भूमिका में है। दिशा पाटनी ने जैकी की बहन दीया का किरदार निभाया है, जो राधे के प्यार में है। जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में कई बार पुलिस वाले का किरदार निभाया है, इस बार उनके किरदार में एक अनोखा कॉमिक ट्विस्ट है।

 सलमान इस फिल्म में अपने एक्शन गेम को उच्च स्तर पर ले जाते हैं। वह एक्शन और रोमांस दोनों और उनकी कॉमिक टाइमिंग का जिक्र करना भी जरूरी है। दिशा और सलमान की केमिस्ट्री खासकर स्क्रीन पर उन गानों के दौरान झलकती है जो फिल्म का मुख्य आकर्षण हैं। दिल दे दिया गाने में जैकलीन फर्नांडीज भी कमाल की लगी हैं और याद रह जाती हैं। रणदीप हुड्डा स्क्रीन पर प्रभावशाली लगे हैं और प्रशंसा के हकदार हैं। गौतम गुलाटी ने भी अच्छा काम किया है और जैकी श्रॉफ उन सभी के लिए एक सरप्राइज पैकेज हैं जो उनके फैन हैं।

हालांकि फिल्म की कहानी में कोई नयापन नहीं है, यहां तक कि इस फिल्म के सितारे भी वही हैं जो सलमान खान की हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। चाहे वो गोविंद नामदेव हों, दिशा पाटनी हों, जैकी श्रॉफ हों या फिर रणदीप हुड्डा। फिर भी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ऐसी फिल्म है जो आपको महामारी के बीच एंटरटेन करती है और इसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

फिल्म को सलमान खान ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। 

X