1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. फिल्म समीक्षा
  5. सत्यमेव जयते 2

Satyamev Jayate 2 Movie Review: जानिए कैसी है जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2'

साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 25, 2021 14:41 IST
Satyamev Jayate 2 Movie Review in hindi John Abrah
Photo: TWITTER: @TARAN_ADARSH

Satyamev Jayate 2 Movie Review: जानिए कैसी है जॉन अब्राहम की फिल्म 

  • फिल्म रिव्यू: सत्यमेव जयते 2
  • स्टार रेटिंग: 3 / 5
  • पर्दे पर: Nov 25, 2021
  • डायरेक्टर: मिलाप जावेरी
  • शैली: ड्रामा

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जॉन ने तीन किरदार निभाए हैं। जॉन अपने करियर में पहली बार तिहरी भूमिका निभा रहे हैं। 'सत्यमेव जयते' भ्रष्टाचार और सत्ता की कहानी पर आधारित थी तो इस बार सीक्वल में कई मुद्दों को दिखाने की कोशिश की गई है। इसमें भ्रष्टाचार के साथ-साथ किसानों के आत्महत्या का मुद्दा, महिलाओं के खिलाफ अपराध का मुद्दा, लोकपाल बिल, धार्मिक सहिष्णुता और निर्भया कांड तक की चर्चा की गई है। आइये जानते हैं कि इस बार निर्देशक और लेखक मिलाप जावेरी दर्शकों के लिए क्या अलग लेकर आए हैं। 

साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई गई है। जॉन फिल्म में भ्रष्टों की धुनाई, तोड़फोड़ और सत्यानाश करते नजर आए हैं। ये जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, डायलॉगबाजी, देशभक्ति और वीरता से भरा है। 

जॉन अब्राहम

Image Source : TWITTER: TARAN ADARSH
जॉन अब्राहम

दिव्या खोसला कुमार अपने पावर-पैक दृश्यों, नाटकीय कौशल, सुंदरता के साथ दर्शकों को लुभा रही हैं। दिव्या को श्रमिकों और किसानों के एक समूह का नेतृत्व करते हुए भी दिखाया गया है। अभिनेत्री फिल्म में एक राजनेता की भूमिका निभा रहीं है, जिसे एक मजबूत और सशक्त महिला के रूप में सबसे अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है।  

दिव्या खोसला

Image Source : INSTA: DIVYA KHOSLA
दिव्या खोसला 

फिल्म के डायलॉग्स बेहद दमदार और जानदार हैं। डायरेक्शन भी शानदार है। जब आप फिल्म को पर्दे पर देखते हैं तो कई सीन्स आपके रोंगटे भी खड़े करने की कामयाब कोशिश करते हैं। 

यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है और इसमें दिव्या खोसला कुमार, हर्ष छाया, अनूप सोनी, गौतमी कपूर व अन्य भी शामिल हैं। 

अगर आप तीन जॉन अब्राहम को पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं और मसाला फिल्मों के शौकीन हैं तो ये मूवी देखने जरूर जाएं। 

bigg boss 15