Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने पहली बार गाया 'सैड सॉन्ग'

गोविंदा के भांजे विनय आनंद एक 'सैड सॉन्ग' लेकर आए हैं। फैन्स को गाना बेहद पसंद आ रहा है।

IANS Written by: IANS
Published on: July 09, 2020 23:34 IST
vinay anand- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VINAYANAND786 विनय आनंद

अभिनेता और गायक गोविंदा के भांजे विनय आनंद इन दिनों लगातार म्यूजिक की दुनिया में सक्रिय नजर आ रहे हैं। अब वे एक 'सैड सॉन्ग' लेकर आए हैं। यह गाना उनकी कंपनी फ्लाइंग हॉर्सेस म्यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज की गई है। आनंद का गाना 'बेवफाई तेरी बन गई दुश्मन' के संगीतकार ज्योति आनंद हैं और गीतकार संजय कबीर हैं। गाने में विनय आनंद ने आवाज दी है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। उनके प्रशंसक इस गाने की खूब तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं।

गाने को मिल रहे श्रोताओं के प्यार से विनय आनंद गदगद हैं और वे कहते हैं, "प्रेम में अक्सर ही वो वक्त आता है, जब दिल टूटता है। कुछ इसी स्थित को लेकर मैंने यह गाना बनाया है। यह विशुद्ध रूप से 'सैड सॉन्ग' है, जो लोगों को पसंद आ रही है।"

हिंदी फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया', 'लो मैं आ गया' जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद बीते दिनों मस्ती भरा एक खूबसूरत गाना 'हरे कृष्णा हरे राम', गाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस गाने के जरिये आनंद अपने प्रशंसकों से जिंदगी पूरी जिंदादिली से बिताने को प्रेरित करते नजर आए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement