1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 26 जनवरी से पहले विनीत कुमार सिंह ने पेश किया सेना को समर्पित गाना, देखिए वीडियो

26 जनवरी से पहले विनीत कुमार सिंह ने पेश किया सेना को समर्पित गाना, देखिए वीडियो

अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने गणतंत्र दिवस से पहले देशभक्ति गीत का वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सैनिकों के लिए संदेश लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2021 23:07 IST
VINEET KUMAR SINGH - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VINEET_KSOFFICIAL VINEET KUMAR SINGH 

दो दिन बात गणतंत्र दिवस है। ऐसे में अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने भारत के वीर जवानों को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। शनिवार को विनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में विनीत ने लिखा-' सैनिकों को छोटी सी श्रद्धांजलि', इस गाने को मैने लिखा और गाया है। आशा है आपको ये गाना पसंद आएगा। दिल से लिखा है। अच्छा लगे तो अपना प्यार दें। मैं सिंगर अच्छा नहीं हूं। जय हिंद।  

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस का सामने आया ये रिएक्शन

इस वीडियो में एक्टर भारतीय सैनिक को समर्पित गाने को गाते नजर आ रहे हैं। खास बात है कि इस गाने को उन्होंने खुद ही लिखा और गाया भी है। विनीत द्वारा लिखे गए इस गाने का नाम 'उनके काज न भूलो साधो' है। अभिनेता का कहना है कि उनका प्रयास 26 जनवरी को आने वाले देश के 72वें गणतंत्र दिवस को मनाने के उद्देश्य से है। 

शिल्पा शेट्टी, परेश रावल ने 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक किया शूट

अभिनेता ने कहा कि, "गीत 'अनके काज न भूलो साधो' अपने आप बन गया। गलवान घाटी में घटी घटना के बारे में सुनकर, जहां बहुत सारे बहादुर सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी थी, तब मैं पूरी तरह से हिल गया था। मैं उस समय लद्दाख में शूटिंग कर रहा था। मैं कई सैनिकों से मिला था। हम उनकी चौकियों पर उनसे मिलने जाते थे और वे हमें बहुत प्यार और सम्मान के साथ बधाई देते थे। उन्हें इस तरह की हालत में खड़े देखना, जहां हमारे लिए खड़े होना काफी मुश्किल होता है। उनके खून, पसीना और आंसू से आज हम अपने घरों में सुरक्षित हैं। वे हमारी मातृभूमि को सुरक्षित रखने के लिए अपना कर्तव्य निभाते हैं।" वर्क फ्रंट की बात करें तो विनीत कुमार सिंह की अपकमिंग फिल्म का नाम 'आधार' है। ये फिल्म इसी साल 5 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

(इनपुट, आईएएनएस) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X