1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. हाउसफुल 4 का 'शैतान का साला' गाना यूट्यूब पर देखा गया 100 मिलियन बार, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

हाउसफुल 4 का 'शैतान का साला' गाना यूट्यूब पर देखा गया 100 मिलियन बार, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' के गाने 'बाला' को 100 मिलियन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2019 10:27 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
अक्षय कुमार के बाला गाने को यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज।

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' इस दिवाली पर रिलीज हुई थी। 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था। फिल्म का एक गाना 'बाला शैतान का साला' गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करके गाने के 100 मिलियन व्यूज की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- '100 मिलियन शैतान के साले हमारे साथ थिरक रहे हैं। बाला चैलेंज अभी भी जारी है और सभी को शुक्रिया।' अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उनके किरदार राजकुमार बाला का कार्टून बाला स्टेप करता नजर आ रहा है।

सिर्फ अक्षय कुमार के फैन नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर जैसे कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बाला चैलेंज पूरा किया था।

शैतान का साला गाना विशाल ददलानी ने गाया और सोहेल सेन ने कंपोज किया है। 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर फरहाद समजी ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। 'हाउसफुल 4' के सभी गानों में से शैतान का साला गाना सबसे ज्यादा देखा गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X