Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनूप जलोटा ने कहा-बायोपिक में रणबीर कपूर बनें भजन सम्राट, पत्नियों के रोल में इन हीरोइनों को देखने की ख्वाहिश

भजन सम्राट अनूप जलोटा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वह अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 28, 2020 15:31 IST
anup jalota- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनूप जलोटा

भजन सम्राट अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में जसलीन मथारु के साथ नजर आए थे। उस समय वह का काफी चर्चा का हिस्सा बने रहे थे। अनूप जलोटा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाई जाए जिसमें रणबीर कपूर उनके किरदार में नजर आए। अनूप जलोटा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी बायोपिक बनाने की ख्वाहिश जाहिर की है।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने अपनी बायोपिक बनाने की ख्वाहिश जाहिर की है। उन्होंने कहा- रणबीर कपूर बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं, वह मेरी बायोपिक के लिए फिट रहेंगे। मैंने उन्हें 'संजू' में संजय दत्त के किरदार में देखा था और संजय दत्त के किरदार में उन्होंने जान डाल दी थी।

उन्होंने आगे कहा- उनकी बायोपिक में 4 हीरोइन होनी चाहिए। तीन उनकी पत्नी और 1 जसलीन मथारू जिसके साथ वह बिग बॉस के घर में कपल की तरह गए थे। उन्होंने कहा- मैंने तीन शादी की थी और बाद में जसलीन का चैप्टर बिग बॉस से शामिल हुआ था। जसलीन अपना किरदार खुद निभा सकती है अगर डायरेक्टर चाहें तो, मैं भी अपनी बायोपिक का हिस्सा बन सकता हूं अगर डायरेक्टर कहेंगे तो।

अनूप जलोटा ने कहा- कोई भी हीरोइन मेरी पत्नी का किरदार निभा सकती हैं। जरुरी नहीं है कि बड़ा चेहरा कास्ट किया जाए।पहली पत्नी सोनाली सेठ के साथ 8 साल तक रिलेशनशिप रहा। मुझे लगता है करीना उनके किरदार के लिए बिल्कुल फिट हैं। हालांकि अनूप जलोटा की ये ख्वाहिश पूरी होने की संभावना कम ही दिखती है क्योंकि करीना और रणबीर कपूर भाई बहन हैं और किसी फिल्म के लिए वो पति पत्नी के रोल में दिखें ऐसा होना संभव नहीं दिखता। उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में बताते हुए कहा- मैं अपनी तीसरी पत्नी मेधा गुजराल के साथ 20 साल तक रहा। 2014 में कार्डिक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया था। वह 40 साल की थीं जब मैं उनसे मिला था। मेधा का चेहरा नीना गुप्ता से काफी मिलता है। मेधा के किरदार के लिए नीना गुप्ता परफेक्ट चेहरा है।

अनूप जलोटा चाहते हैं कि सतीश कौशिक उनकी बायोपिक डायरेक्ट कर सकते हैं। क्योंकि वह मेधा के करीब थे। सतीश कौशिक के अलावा शेखर कपूर भी बायोपिक बना सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement