Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ अरमान मलिक का नया गाना 'नेक्स्ट टू मी'

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक इंटरनेशनल म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुके हैं। उनका दूसरा इंग्लिश गाना नेक्स्ट टू मी रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 12, 2020 16:29 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARMAANMALIK अरमान मलिक

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक इंटरनेशनल म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुके हैं। कुछ दिन पहले उनका अंग्रेजी गीत 'कंट्रोल' रिलीज हुआ था। अब उन्होंने एक और इंग्लिश गाना 'नेक्स्ट टू मी' रिलीज कर दिया है। अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करके लिखा- यह गाना उन्हें डेडिकेट करें जिन्हें आप मिस करते हैं और टैग भी करें।

अरमान कहते हैं, "वैश्विक लॉकडाउन हम सभी के लिए काफी मुश्किल रहा, खासकर उनके लिए जो अपने करीबियों से दूर क्वॉरंटाइन में रह रहे हैं। मैं किसी को याद करने के एहसास को बयां करने के साथ-साथ उन्हें यह बताना चाहता था कि आपके अपने आपके पास ही हैं। दुनिया में हमारे पास ऐसे कई सारे डिवाइस हैं, जो हमें आपस में जोड़े रखता है, लेकिन किसी के अपने पास होने का एहसास कुछ और ही है, जिसकी तुलना किसी डिजिटल कनेक्शन से कभी नहीं की जा सकती।"

अरमान ने आगे कहा, "मेरा मानना है कि 'नेक्स्ट टू मी' एक ऐसा गाना है, जिससे श्रोता खुद को निश्चित तौर पर जोड़ पाएंगे और वह इस गाने को अपने चाहने वालों को भी समर्पित कर सकते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement