Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss फेम अर्शी खान पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में आएंगी नज़र, कही ये खास बात

'बिग बॉस 14' से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री अर्शी खान शोक-ई द्वारा गाए गए आगामी पंजाबी गीत 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी।

IANS Written by: IANS
Published on: July 24, 2021 14:58 IST
arshi khan in punjabi song book likhda latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ARSHIKOFFICIAL Bigg Boss फेम अर्शी खान पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में आएंगी नज़र, कही ये खास बात 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री अर्शी खान शोक-ई द्वारा गाए गए आगामी पंजाबी गीत 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी। अर्शी का कहना है कि, "मैं गाने में काम करने के लिए उत्साहित हूं, आजकल लोग पंजाबी गानों का न केवल यहां बल्कि विदेशों में भी आनंद लेते हैं। इसके बाद जल्द ही और गाने आने वाले हैं।"

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इमेज मेकओवर किया है।

इसके बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "मैंने हमेशा एक स्टाइलिश के साथ एक साधारण लुक का आनंद लिया है। लेकिन अब लॉकडाउन ने मुझे अपने लुक के साथ प्रयोग करने में मदद की है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रही हूं। मैं एक राजकुमारी की तरह महसूस करती हूं और निश्चित रूप से मेरे दर्शक इस गाने में मेरा नया लुक देखेंगे।"

Confirmed: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि करण जौहर करेंगे 'Bigg Boss OTT' को होस्ट

'बुक लिखदा' का संगीत जी प्रो ने दिया है और गीत हनी काकोवालिया के हैं। यह गाना 5 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री जल्द ही अपने आगामी रियलिटी टेलीविजन 'स्वयंवर' शो की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसका शीर्षक 'आयेंगे तेरे सजना' है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement