Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Confirmed: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि करण जौहर करेंगे 'Bigg Boss OTT' को होस्ट

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस टीवी पर आने से पहले छह हफ्तों तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी के मेजबान के तौर पर सलमान खान नहीं बल्कि मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2021 12:38 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR  Confirmed: सिर्दार्थ शुक्ला नहीं बल्कि करण जौहर करेंगे 'Bigg Boss OTT' को होस्ट

फिल्म निर्माता करण जौहर को रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करते हुए देखा जाएगा। ऐसी अफवाहें थीं कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शो के ओटीटी वर्जन की मेजबानी करते नजर आएंगे।'सिडनाज़' - सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के बारे में भी बातें थीं, जो एक साथ बिग बॉस 15 के प्रीमियर एपिसोड की मेजबानी करते नजर आएंगे। हालांकि, अटकलों पर विराम लगाते हुए शो के निर्माताओं ने करण जौहर को इस काम के लिए चुना है।

करण कहते हैं, "मेरी मां और मैं 'बिग बॉस' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और एक दिन भी ऐसा नहीं होता जब हम इसे याद नहीं करते। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे बेहद मनोरंजन लगता है। मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब 'बिग बॉस ओटीटी... यह निश्चित रूप से ओवर दी टॉप होगा।" 

करण "बिग बॉस ओटीटी" के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो "बिग बॉस" के सीज़न 15 के लॉन्च के साथ इसे कलर्स टीवी पर आगे बढ़ जाएगा।

इस बीच, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके ओटीटी डेब्यू, एकता कपूर की ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में आखिरी बार देखा गया था। वेब शो ऑल्ट बालाजी की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और लोकप्रिय सीरीज रही है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने अगस्त्य रॉय के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सभी की तारीफें बटोरी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement