Friday, July 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में घर की पॉलिटिक्स में फंसेगा अरमान, अभिरा होगी बदनाम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में अरमान तलाक के कागजात ढूंढता है, लेकिन उसे पता चलता है कि वे खो गए हैं। इस बीच मनीषा और बच्चा पार्टी एक गिटार के अंदर सामान छिपा देते हैं। अरमान घर में चल रहे नाटक को समझ नहीं पता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 11, 2024 19:21 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत माधव से होती है जो अभिरा और अरमान के रिश्ते के बारे में सोचता है। वहीं कावेरी, अभिरा और अरमान को तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए कहती है। दादी सा के इस फैसले से सबसे ज्यादा खुशी रूही को होती है। इस खबर से कुछ लोगों को झटका लगता है। अभिरा, मनीषा से कहती है कि उसकी वजह से उसे कावेरी से डांट पड़ेगी। मनीषा कहती है कि वह नहीं चाहती कि अभिरा और अरमान का तलाक हो। अभिरा कहती है लेकिन ऐसा हो रहा है। मनीषा उसे मजाक में मारती है और कहती है कि जब आर्यन उससे झूठ बोलता है तो वह उसके साथ भी ऐसा ही करती है। अभीरा कहती है कि मुझे यकीन है कि अरमान तलाक के कागजात पर साइन कर देगा। मनीषा कहती है नहीं वो तलाक नहीं देना चाहता है वो तो दादी सा ने मजबूर किया है।

पॉलिटिक्स में फंसा अरमान

रूही पूछती है कि क्या अरमान ने तलाक के कागजात पर साइन किए हैं। अरमान बहाना बनाता है कि पेन काम नहीं कर रहा था, इसलिए उसने इस पर साइन नहीं किए। रूही उसे याद दिलाती है कि उसे तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने होंगे नहीं तो कावेरी उससे नाराज हो जाएगी। वह एक पेन उठाती है, उसे अरमान को देती है और उससे साइन करने के लिए कहती है। वह तलाक के कागजात खोजता है, जिन्हें मनीषा, मनोज, कृष, आर्यन और कियारा ने गिटार में छिपा दिया था। मनीषा बच्चों से दिखावा करने के लिए कहती है जैसे उन लोगों को कागजात के बारे में कुछ भी नहीं पता है। अरमान बेचैन हो जाता है। रूही पूछती है कि क्या हुआ।

गायब हुए तलाक के कागजात

कावेरी, विद्या से पूजा करने के लिए आगे बढ़ने को कहती है। अभिरा अलग से प्रार्थना करने का फैसला करती है। कावेरी कहती है कि मैं अपने दुश्मन को भी पूजा में शामिल करती हूं वो तो अभी भी मेरे घर की बहू है। कावेरी अभिरा को साथ में पूजा करने को कहती है। माधव खुश हो जाता है। अरमान, रूही को बताता है कि तलाक के कागजात गायब हैं। रूही सदमे में पूजा की थाली गिरा देती है। गिरने से पहले अभिरा और अरमान उसे पकड़ लेते हैं। रूही परेशान हो जाती है। अभिरा और अरमान एक साथ पूजा करते हैं।

रूही ने अभिरा पर लगाया आरोप

कावेरी सभी को उपहार बांटती है। रूही अभिरा पर कागजात छिपाने का आरोप लगाती है। हालांकि, अरमान यह मानने से इनकार कर देता है और कहता हा कि अभिरा ऐसा नहीं कर सकती है। कावेरी अभिरा को रोकती है और उसे गिफ्ट में एक पेन देती है। अभिरा उसे धन्यवाद कहती है। कावेरी उससे गिफ्ट देखने को कहती है। इसके बाद दादी सा अरमान को साइन करने को कहती है, लेकिन बाद में खुलासा होता है कि तलाक के कागजात खो गए हैं। कावेरी को अरमान पर गुस्सा आता है। वहीं संजय चारु की शादी तय करने की बात करते हैं। चारु उनकी बात सुनती है। रूही अभिरा के पास आती है और तलाक के कागजात छुपाने का आरोप लगाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement