Friday, July 26, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, रजत शर्मा के सवालों का दिया खुलकर जवाब

Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में आज के मेहमान थे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। उन्होंने रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 12, 2024 0:10 IST
 'आप की अदालत' में यूपी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

Aap Ki Adalat: देश के लोकप्रिय और चर्चित शो 'आप की अदालत' में लोकसभा चुनाव 2024 का एक बड़ा इंटरव्यू हुआ। इस इंटरव्यू में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने। आपकी अदालत में जैसे ही योगी की एन्ट्री हुई तो जनता में सीएम योगी के प्रति कैसी दीवानगी है इसका नजारा दिख गया। आप की अदालत के सेट पर दो मिनट तक तो सिर्फ योगी योगी का नारा और तालियों की गड़गड़ाहट ही गूंजती रही।

जय श्री राम कहकर कार्यक्रम की शुरुआत

माहौल देखने के बाद योगी ने भी सभी को जयश्री राम कहकर प्रोग्राम की शुरुआत की। सीएम योगी ने देश में हिन्दुओं की घटती और मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर भी खुल कर जबाव दिया। बुलडोजर राज पर योगी ने कहा कि भय बिन होत ने प्रीत। राहुल आजकल संविधान की कॉपी लेकर घूम रहे हैं, बार बार दावा कर रहे हैं कि अगर बीजेपी जीती तो नरेन्द्र मोदी संविधान बदल देंगे। योगी ने इसका भी जबाव दिया। आरक्षण के सवाल  पर भी बोले और देश में मुसलमानों की स्थिति पर भी बात की।

कांग्रेस के हार की भविष्यवाणी

योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया और कांग्रेस पार्टी के हार की भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद इनको पूछने वाला कोई नहीं होगा। ये गाएंगे, 'चल उड़ जा रे पंछी, ये देश हुआ बेगाना'। उन्होंने राहुल गांधी के दावे और अमेठी सीट छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर भी सवाल उठाया। सीएम योगी ने माफियों से यूपी को मुक्त कराने के लिए अपने प्लान की भी जानकारी दी। 

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement