1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. फ़िल्म 'बदला' का पहला गाना "क्यों रब्बा" कल होगा रिलीज!

फ़िल्म 'बदला' का पहला गाना "क्यों रब्बा" कल होगा रिलीज!

गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2019 15:54 IST
बदला- India TV
Image Source : YOUTUBE बदला

मुंबई: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की विशेषता वाला रोमांचक पोस्टर और मज़ेदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद, जो आपको हर गुजरते दृश्य के साथ रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है, बदला के निर्माता अब "क्यों रब्बा" नामक फ़िल्म का पहला ट्रैक रिलीज करने के लिए तैयार हैं। बहु लोकप्रिय अमाल और अरमान मलिक ने ट्रैक पर काम किया है। जबकि अमाल ने ट्रैक की रचना की है, कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है। यह गीत टूटे हुए दिल का दर्द बयां करते हुए नज़र आएगा।

संगीतकार अमाल साझा करते हैं, “हमारी इंडस्ट्री प्रत्येक भावना के बारे में एक संगीत धारणा रखती है जिसे हम अपने आख्यान में चित्रित कर सकते हैं। संगीत रचनाकारों के रूप में, हमारा काम या तो उस विशेष आवश्यकता को पूरा करना है या उसे एक ऐसा कंट्रास्ट देना है जो दर्शकों के साथ इस तरह मेल खा सके कि वह स्पष्ट लगने लगता है।" "क्यों रब्बा अनिवार्य रूप से टूटे हुए दिल के बारे में बात करता है। यह धुन उस शाम मेरे जहन में आई, जब इस फिल्म की कथा मेरे दिमाग में घूम रही थी।  मैंने अपने दिमाग में उस तरह की आवाज़ और धुन को तय कर लिया था जिसे मैं बनाना चाहता था ”

अमाल ने आगे शेयर किया, “यह गीत और फिल्म खास है। यह सुजॉय घोष के साथ मेरी पहली फिल्म है। शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ पहली और तापसी पन्नू के साथ भी पहली फ़िल्म है। माननीय बच्चन की फिल्म के लिए रचना करने वाला सबसे कम उम्र के संगीतकारों में से एक होना सम्मान की बात है।" तापसी ने आगे साझा करते हुए कहा, “यह गीत एल्बम से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है। क्यों रब्बा के जरिये फिल्म में महत्वपूर्ण कथा को खूबसूरती से कैद किया गया है। मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है।"

बदला का पहला गाना कल रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X