Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बादशाह के 'गेंदा फूल' का आया पहाड़ी वर्जन, उत्तराखंड के सिंगिंग स्टार्स ने दिया देसी टच

बादशाह और पायल देव का गाना गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन आया है। इस गाने में प्रियंका मेहर और रैपर, रोंगपाज़ नज़र आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 14, 2020 14:32 IST
badshah pahadi version- India TV Hindi
Image Source : PR बादशाह पहाड़ी वर्जन

रैपर बादशाह का इस साल गेंदा फूल गाना रिलीज हुआ था। यह गाना सभी को बेहद पसंद आया था। बादशाह और प्रतिभाशाली गायिका पायल देव के इस गाने को 425 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और यह गाना अभी भी लोगों का मनपसंद गाना बना हुए है।

बादशाह के इस गाने पर अभी भी लोग असीम प्यार बरसा रहे हैं, ओरिजनल सॉन्ग गेंदा फूल  को संचालित करने वाले लेबल सोनी म्यूजिक इंडिया ने भूमि त्रिवेदी और बादशाह द्वारा प्रस्तुत इसके गुजराती संस्करण को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद

इस गाने का पहाड़ी संस्करण रिलीज़ कर श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया है। 'बादशाह 2.0' के विचार को ध्यान में रखते हुए, बादशाह ने सॉन्ग के लेटेस्ट वर्ज़न में नए स्टाइल और साउंड का प्रयोग किया है।  बादशाह द्वारा रिलीज़ किए गए इस नए गाने में गढ़वाली गायक / कलाकार, प्रियंका मेहर और रैपर, रोंगपाज़ नज़र आ रहे हैं।

गेंदा फूल के पहाड़ी संस्करण के जरिए बादशाह स्थानीय प्रतिभाओं का समर्थन करने का प्रयास कर रहे हैं। गढ़वाली भाषी क्षेत्रों में मेहर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। रोंगपाज़ अपने रोक बैंड "हाइब्रिड एंजेलज़" के साथ अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं जिन्होंने भारत में पहली बार रैप क्रू की सह-स्थापना की है।

रैपर बादशाह का मानना है कि " मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि  श्रोतागण इतने प्यारे और रेस्पोंसिव हैं। गेंदा फूल अब श्रोताओं का ही गाना है, मैंने इस गाने को पहाड़ी संगीत को ध्यान में रखकर ढालने की कोशिश की है।प्रियंका मेहर और रोंगपाज़ के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।"

सिंगर प्रियंका मेहर का मानना है कि " गेंदा फूल यह गाना मुझे बेहद पसंद है, पर इसके पहाड़ी वर्ज़न को अपनी आवाज़ देना अतियथार्थवादी रहा। बादशाह बहुत ही बेहतरीन कम्पोज़र हैं, उन्हें पता है कि उन्हें सिंगर से क्या करवाना है। उम्मीद करती हूं कि लोगों यह गाना उतना ही पसंद आएगा जितना मैंने इससे गाते हुए एंजॉय किया है।"

रैपर रोंगपाज़ का मानना है कि "मैं बादशाह का बहुत सम्मान करता हूं, उन्होंने रैप और पॉप सॉन्ग को भारत में उच्च स्तर पर पहुंचाया है। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा जिन्होंने पॉप और रैप म्यूज़िक का हमेशा से समर्थन किया हैं। मैं बहुत गेंदफूल के पहाड़ी वर्ज़न को लेकर बेहद उतसाहित हूं और मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।"

बादशाह द्वारा कपोज्ड और बादशाह और राेंगपाज द्वारा लिखित,और दोनों कलाकार, प्रियंका मेहर द्वारा प्रस्तुत गेंदा फूल का यह पहाड़ी वर्ज़न सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement