Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट आसिम रियाज नजर आएंगे जैकलीन फर्नांडिस के साथ, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है। जैकलीन फर्नांडिस ने आसिम के साथ एक वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2020 13:28 IST
asim riaz and jacqueline fernandez- India TV Hindi
जैकलीन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे आसिम रियाज

आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 में दर्शकों को काफी एंटरनटेन किया था। वह फर्स्ट रनरअप बने थे और उनके और विनर सिद्धार्थ के बीच कांटे का मुकाबला रहा था। पेशे की बात करें तो आसिम एक मॉडल हैं, वह कई विज्ञापनों में वरुण धवन, शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ भी काम कर चुके हैं। बिग बॉस 13 के बाद आसिम को फेम मिल गया है और अब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। आसिम और जैकलीन एक म्यूजिक वीडियो में साथ में नजर आएंगे।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आसिम के साथ प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। आसिम ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मूनवॉक करते नजर आ रहे हैं।

jacqueline fernandez instagram story

जैकलीन फर्नांडिस इंस्टाग्राम स्टोरी

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। यह एक लोकगीत होगा जिसे तनिष्क बागची मॉर्डन रूप में चेंज करेंगे। गाना नेहा कक्कड़ गाएंगी और यह वीडियो राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट कर रहे हैं।

जैकलीन ने मुंबई मिरर को बताया कि यह एक पैपी गाना होगा जिसमें बहुत ही सुंदर तरीके से एक कहानी बताई जाएगी। इस गाने को शबीना खान कोरियोग्राफ कर रही हैं। उन्होंने मॉर्डन के साथ कुछ ट्रेडिशनल मूव्स भी शामिल किए हैं।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस' के फिक्स होने के सवाल पर आसिम रियाज़ ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर किया राज, दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement