Thursday, April 25, 2024
Advertisement

स्टेज पर ग्लव्स पहनकर महीनों बाद सिंगर गुरु रंधावा ने किया परफॉर्म

गुरु रंधावा ने बताया कि करीब तीन महीने बाद परफॉर्मेंस देकर उन्हें अच्छा महसूस हुआ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2020 10:04 IST
गुरु रंधावा ने करीब तीन महीने बाद किया परफॉर्म- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @GURURANDHAWA गुरु रंधावा ने करीब तीन महीने बाद किया परफॉर्म

नई दिल्ली: अपने श्रोताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दस्ताने पहने गायक गुरु रंधावा ने करीब तीन महीने बाद मंच पर कदम रखा। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान लाइव शो को बंद कर दिया गया था। वहीं अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। गुरु ने यहां एक निजी कार्यक्रम में प्रदर्शन किया।

इस बारे में गुरु ने आईएएनएस से कहा, "मैंने करीब तीन महीने बाद परफॉर्म किया और यह एक अच्छा अनुभव था। हालांकि दर्शक सीमित थे, वे बहुत मनोरंजक थे। हमने ऐसे गाने गाए जो हम आमतौर पर अपने शो के लिए गाते हैं।"

गुरु रंधावा ने की प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ, एक्टर की भगत सिंह के लुक में शेयर की तस्वीर

उन्होंने आगे कहा, "वहीं एहतियात की बात करें तो मेरी टीम और मैंने उनका अनुसरण करने की पूरी कोशिश की। मैंने दस्ताने पहने थे और मेरी टीम ने मास्क और दस्ताने पहने हुए थे। सभी सामाजिक दूर को बनाए रखे थे, हमने पूरी कोशिश की कि हम सुरक्षित रहें और कम से कम संपर्क रखें।"

उनके साथ बहुत कम स्टाफ के सदस्य भी थे। उन्होंने कहा, "सिर्फ मेरा मैनेजर और बैंड था।"

उनके अनुसार ऐसे शो करना सुरक्षित है।

उन्होंने आगे कहा, 'वक्त की मांग ऐसी है कि सभी को अधिकतम सुरक्षा उपाय करने की आवश्यकता है। सभी स्थान खुल रहे हैं और सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्टेंसिंग दिशानिदेशरें का पालन करने के साथ हमें निजी लाइव शो करने में सक्षम होना चाहिए।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement