1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गुरु रंधावा ने की प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ, एक्टर की भगत सिंह के लुक में शेयर की तस्वीर

गुरु रंधावा ने की प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ, एक्टर की भगत सिंह के लुक में शेयर की तस्वीर

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने सोनू सूद की इस नेक काम के लिए तारीफ की है। उन्होंने उनकी डेब्यू फिल्म के भगत सिंह के लुक में तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2020 7:22 IST
guru randhawa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GURURANDHAWA गुरु रंधावा ने की सोनू सूद की तारीफ

कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कई दिनों से  जगह जगह फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगे हुए हैं। वह बसों का इंतजाम करके इन लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। साथ ही उनके खाने-पीने का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। सोनू के इस नेक काम की हर कोई सराहना कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत तारीफ हो रही है। कुछ लोग उन्हे रियल लाइफ हीरो बुला रहे हैं। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने सोनू सूद की तारीफ की है साथ ही उनकी भगत सिंह के लुक में तस्वीर शेयर की है।

सोनू सूद ने अपने डेब्यू फिल्म में भगत सिंह का किरदार निभाया था। गुरु रंधावा ने उस लुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट पाजी। आपसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।'

फैन ने शेयर की सोनू सूद के 20 साल पुराने ट्रेन पास की तस्वीर, एक्टर ने कहा- जिंदगी एक पूरा चक्र है

सोनू सूद के कई फैन्स तो उन्हे आज का भगत सिंह कह रहे हैं। एक फैन ने उनके भगत सिंह लुक में फोटो शेयर करते हुए लिखा-आप आज के भगत सिंह हैं।  आज के समय में 100 प्रतिशत भगत सिंह कोई नहीं बन सकता लेकिन प्रेरणा लेनी चाहिए। इस समय देश का सबसे बड़ा हीरो। आम जनता के हीत का जो सोचेगा वही हमारे दीलो पे राज करेगा जय हिंद जय भारत।

Watch: छोटी बच्ची ने सोनू सूद से कहा- पापा पूछ रहे हैं, मम्मी को नानी के घर कब भेजोगे? तो एक्टर ने दिया ये जवाब

सोनू सूद ने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-राष्ट्र के लिए उन्होंने जो किया, उसके करीब कोई नहीं कर सकता ... कभी सोचा नहीं था मैं इतना भाग्यशाली होंगा की अपनी पहली फिल्म में उनका किरदार निभाउंगा।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने भी सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ की थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते लिखा- 'मुझे तुम पर बेहद गर्व है सोनू सूद। वहीं विवेक ओबेरॉय, आर. माधवन भी सोनू के इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सोनू सूद ने हाल ही में मुंबई में स्थित राज भवन में गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। एक्टर ने राज्यपाल से अपने काम को लेकर जानकारी दी, जिसके तहत वो प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। साथ ही उन्हें भोजन भी उपलब्ध करा रहे हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अच्छे काम के लिए सोनू सूद की सराहना की। साथ ही उनके प्रयासों में पूरा समर्थन देने का आश्वासन भी दिया। 

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment