Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टी सीरीज की हनुमान चालीसा ने बनाया रिकॉर्ड, बना 100 करोड़ व्यूज पाने वाली पहला भक्तिमय वीडियो

टी सीरीज की हनुमान चालीसा ने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस वीडियो को 100 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2020 14:39 IST
hanuman chalisa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUSHAN KUMAR हनुमान चालीसा

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान शूटिंग ना होने की वजह से सीरियल्स के नए एपिसोड्स आना बंद हो गए हैं। लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन पर पुराने सीरियल्स का टेलिकास्ट एक बार फिर किया है। इन सीरियल्स ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। अब टी सीरीज की हनुमान चालीसा यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला भजन वीडियो बन गया है। भूषण कुमार ने खुद इस बात की सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

भूषण कुमार ने हनुमान चालीसा का एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा- हमारे टीसीरीज परिवार के लिए ये खुशी का पल है। आज हमारी हनुमान चालीसा यूट्यूब पर 1 अरब व्यूज प्राप्त करने वाली पहली भक्तिमय वीडियो बन चुकी है। पापा आपकी दुआएं हमेशा हमारे साथ रहें और हमें इस तरह के और मुकाम हासिल करने में मदद करें."

आपको बता दें हनुमान चालीसा के इस वीडियो को 2011 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस अब तक 1 अरब 13 लाख बाद से ज्यादा सुना जा चुका है। इसे हरिहरन ने गाया था। हनुमान चालीसा गोस्वामी तुसलीदास जी ने लिखी थी जिसके टी सीरीज ने ऑडियो और वीडियो वर्जन बनाया था।

इस वीडियो को ललित सेन और चंदर ने कंपोज किया है और इसे हनुमान अष्टक के नाम से रिलीज किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement