Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हिना खान और प्रियांक शर्मा के गाने 'रांझणा' का टीज़र हुआ रिलीज

हिना खान और प्रियांक शर्मा की आने वाली सॉन्ग वीडियो 'रांझणा' का टीज़र रिलीज हो गया है। गाने में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 10, 2019 20:54 IST
hina khan and priyank sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान और प्रियांक शर्मा

बिग बॉस 11 से दोस्त बने हिना खान और प्रियांक शर्मा साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हिना और प्रियांत रोमांटिक गाने रांझणा में नजर आएंगे। हिना ने पहले गाने का पोस्टर शेयर किया था। अब रांझणा का टीज़र रिलीज हो गया है।

गाने का टीज़र शेयर करते हुए हिना ने लिखा- म्यूजिकल लव स्टोरी रांझणा की कुछ झलकियां। गाना 12 दिसंबर को रिलीज होगा। टीज़र में हिना और प्रियांक रोमांस करते नजर आ रहे हैं उसके बाद अलग हो जाते हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है।

एक दिन पहले हिना खान ने रांझणा का पोस्टर शेयर करते हुए हिना ने लिखा था- एक खूबसूरत कहानी लेकर जल्द ही आ रहे हैं। सर्दियों का यह मौसम, एक बार फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए ... # रांझणा मेरे एक पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह ने गाया है।

बिग बॉस सीजन 11 में हिना और प्रियांक की दोस्ती हुई थी। शो के बाद भी दोनों अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement