1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. #JeetegaIndia-हारेगा कोरोना: हर्षदीप कौर,कुमार सानू और कैलाश खेर ने दिया म्यूजिक थेरिपी, दूर रहेगी टेंशन

#JeetegaIndia-हारेगा कोरोना: हर्षदीप कौर,कुमार सानू और कैलाश खेर ने दिया म्यूजिक थेरिपी, दूर रहेगी टेंशन

इंडिया टीवी कॉन्क्लेव में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सिंगर अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं और लोगों का हैसला बढ़ा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 23, 2021 16:31 IST
bollywood singer - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARSHDEEPKAURMUSIC बॉलीवुड सिंगर 

कोरोना से लड़ाई में दवा के साथ-साथ हौसले की बहुत ज्यादा जरूरत है। ऐसे में सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने सुरों से देशवासियों की हिम्मत बढ़ाई है। म्यूजिक अपने आप में एक ऐसी भाषा है, जो शब्दों से ज्यादा इमोशंस बयां करती है। इस मुश्किल वक्त में लोग असहज महसूस करने लगते हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में अपना और अपनों का कैसे हौसला बढ़ाएं इसपर बात करने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सिंगर इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं और लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। 

शो के शुरूआत में हर्षदीप कौर ने हीर-हीर गाना गाकर लोगों का हौसला बढ़ाया। साथ ही उन्होंने म्यूजिक और इमोशन को कनेक्ट करके ये बताया कि इससे कैसे लोगों का हौसला बढ़ता है। साथ ही उन्होंने अपने हिट गाने जैसे मुड़ के न देखो दिलबरो गाकर लोगों को प्रोत्साहित किया। हर्षदीप ने ये भी कहा कि कोरोना से बचाव के लिए ये जरूरी है कि हम कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करें और खुद को सुरक्षित रखें। सिंगर ने बताया कि कैसे उनके एक गाने से किसी व्यक्ति का हौसला बढ़ा और ये सुनकर उन्हों काफी अच्छा महसूस हुआ। 

कुमार सानू ने गाया एक से बढ़कर हिट गाना 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू ने कहा कि कोरोना से लड़ाई के दौरान संगीत अहम भूमिका निभाती है। इससे मन शांत होता है और ऊर्जा मिलती है। सिंगर ने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए जिससे लोगों को घर बैठे हौसला मिल सके और वो अपने मन को शांत रख सकें। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो अपने आप को कैसे व्यस्त रखते हैं। उन्होंने कहा कि कोरना काल में हमने नई और अच्छी चीजें सीखी हैं। कूकिंग, साफ-सफाई जैसी डेली एक्टिविटीज के माध्यम से भी हम अपने आपको व्यस्त रख सकते हैं।   

कैलाश खेर ने बिखेर अपनी आवाज का जादू 

बॉलवुड के फेमस सिंगर कैलाश खेर ने इंडिया टीवी के स्पेशल शो  में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। साथ ही उन्होंने अल्लाह के बंदे गाकर लोगों का हैसला बढ़ाया। साथ ही अपनी स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने ये बताया कि वो कैसे बार-बार रिजेक्ट होने के बावजूद भी उन्होंने कभी हौसला नहीं हारा। इसलिए, लोगों को किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानना चाहिए। सिंगर ने एक से बढ़कर एक गानों से अपनी मखमली आवाज सो लोगों को प्रोसाहित किया।    

एक बहुत अच्छी बात कैलाश खेर ने कही कि दुनिया में दो प्रकार के लोग होते हैं एक वो जिन्हें अन्न का महत्तव नहीं पता होता है। वो हमेशा इसका अपमान करता है। वहीं दूसरा वो जो अन्न का अपमान कभी नहीं करता और भूखे का पेट भरता है। सिंगर ने कहा कि जो मन से खाली हैं अगर उनके अंदर प्रेम की भावना नहीं है तो वो हमेशा परेशान रहेंगी। इसलिए, अपनों के साथ हमेशा जुड़े रहें और उनका साथ दें। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X