Friday, March 29, 2024
Advertisement

म्यूजिक अवॉर्ड्स में गीतकार मनोज मुंतशिर का बोलबाला, 4 कैटेगरी में 6 नॉमिनेशन

गीतकार मनोज मुंतशिर के लिखे गानों की इस साल धूम मची हुई है। मनोज मुंतशिर को इस साल चार अलग कैटेगरी में 6 नॉमिनेशन मिले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2020 19:13 IST
manoj muntshir- India TV Hindi
मनोज मुंतशिर

गीतकार मनोज मुंतशिर ने इन दिनों अपने लिखे गानों से धूम मचाई हुई है। मनोज को इस साल म्यूजिक अवार्ड्स में चार कैटेगरी में 6 नॉमिनेशन मिले हैं। जनता का प्यार पाकर मुनोज बहुत खुश हैं। 4 कैटेगरी में नॉमिनेशन बाने के बाद मनोज ने कहा- "यह लोगों का प्यार है कि आज उन्हें चार अलग-अलग कैटेगरी में 6 नॉमिनेशन मिले हैं। उम्मीद है लोग अपना प्यार मुझ पर यूं ही बरसाते रहेंगे’।

फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' से मनोज को खास पहचान मिली है। इसी गाने के लिए उन्हें बेस्ट गीतकार अवॉर्ड के लिए नामित किया है। वहीं, 'वो बारिशें' के लिए उन्हें इंडी सॉन्ग ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेशन मिला है। साथ ही केसरी और सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को 'बेस्ट अल्बम ऑफ द ईयर' के लिए नॉमिनेट किया गया है। मनोज मुंतशिर ने कबीर सिंह के लिए 'कैसे हुआ' गाना लिखा था।

आपको बताते चलें मनोज मुंतशिर ने अब तक 60 से ज्यादा फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं। चाहे वो 'बाहुबली', 'एम एस धोनी', केसरी, कबीर सिंह या एक विलेन हो। बीते दशक में आए तमाम सुपर हिट गाने मनोज मुंतशिर की कलम से ही निकले हैं।

    
मनोज मुंतशिर सिर्फ गीतकार तक ही सीमित नहीं हैं। साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली और 2017 में आई बाहुबली के सीक्वल के गानों के अलावा डॉयलॉग भी मनोज मुंतशिर ने ही लिखे हैं। इसके अलावा मनोज मुंतशिर ने अंग्रेजी फिल्म ब्लैक पैंथर के भी हिंदी डॉयलॉग भी लिखे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement