Friday, April 26, 2024
Advertisement

रूप बदलकर करिश्मा तन्ना के साथ ठुमके लगाते नजर आए मनोज बाजपेयी, देखिए 'बसंती' गाने का धमाकेदार वीडियो

मनोज बाजपेयी और करिश्मा तन्ना का डांस वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2020 19:11 IST
Manoj Bajpayee Karishma Tanna Basanti song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARAM/KARISHMA TANNA Manoj Bajpayee Karishma Tanna Basanti song

मनोज बाजपेयी और करिश्मा तन्ना का डांस वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। खास बात है कि इस गाने में मनोज बाजपेयी बेहद अलग अंदाज और रूप में नजर आ रहे हैं जिसे एक झलक देखने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा। यहां तक कि मनोज बाजपेयी करिश्मा के साथ इस वीडियो में जमकर ठुमके लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। ये गाना आने वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का है जिसके गाने के बोल 'बसंती आज' हैं। 

इस वीडियो में मनोज बाजपेयी के अलावा करिश्मा तन्ना का लुक भी लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है। वीडियो में करिश्मा लाल रंग की शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनका जबरदस्त डांस लोगों का दिल जीत रहा है।

करिश्मा तन्ना पहली बार इस तरह से बॉलीवुड की किसी फिल्म में जमकर थिरती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को करिश्मा तन्ना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ शेयर किया है। करिश्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा नया गाना रिलीज हो गया है प्लीज लाइक और शेयर करें। ये एक जबरदस्त गाना है जिसे सुनने के बाद आप अपने पैर डांस फ्लोर पर आने से रोक नहीं पाएंगे।'

करिश्मा के अलावा मनोज बाजपेयी ने भी गाने की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। 

'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म में करिश्मा कैमियो रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मनोज बाजपेयी के अलावा दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है जबकि शारिक पटेल और सुभाष चंद्रा ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement