Friday, March 29, 2024
Advertisement

'मसकली 2.0' गाने को दिल्ली मेट्रो के बाद अब जयपुर पुलिस ने किया ट्रोल, ट्वीट हुआ वायरल

ओरिजनल 'मसकली' को मोहित चौहान ने गाया था और ऑस्कर विजोता संगीतकार ए. आर. रहमान ने कंपोज किया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 11, 2020 19:49 IST
masakali 2.0 controversy- India TV Hindi
मसकली 2.0 को दिल्ली मेट्रो और जयपुर पुलिस ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: गाने 'मसकली' के नए वर्जन का सोशल मीडिया यूजर्स और ओरिजनल गीत के निर्माताओं द्वारा आलोचना किए जाने के बाद अब इसे दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) और जयपुर पुलिस द्वारा भी ट्रोल किया गया है।

अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माए ओरिजनल गाने का जिक्र करते हुए डीएमआरसी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, "ओरिजनल गाने का कोई मुकाबला नहीं, ऊपर से हम तो इस गाने का हिस्सा हैं।" ओरिजनल गाने में दिल्ली मेट्रो के दृश्य हैं।

दिल्ली मेट्रो के पोस्ट को सोनम ने रेड हार्ट इमोजी के साथ रीट्वीट किया। 'मसकली 2.0' को ट्रोल करन की फेहरिस्त में जयपुर पुलिस भी शामिल हो गई।

जयपुर पुलिस ने एक मीम बनाते हुए कहा कि रीमिक्स का इस्तेमाल उन लोगों को सजा देने के लिए किया जाएगा जो लॉकडाउन के दौरान बिना किसी जरूरी काम के घूमते नजर आएंगे।

ओरिजनल 'मसकली' को मोहित चौहान ने गाया था और ऑस्कर विजोता संगीतकार ए. आर. रहमान ने कंपोज किया था। यह 2009 में आई फिल्म 'दिल्ली-6' का गाना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement