Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Birthday Special: मीका सिंह के धमाकेदार गाने, जिन्हें सुनकर खुद को थिरकने से नहीं पाएंगे रोक

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुनिए उनके हाईबीट गाने।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2020 11:34 IST
mika singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIKASINGH मीका सिंह

 बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड सिंगर अपने हाईबीट गानों से पार्टी में जान डाल देते हैं। मीका सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर तक सभी स्टार्स के लिए शानदार गाने गा चुके हैं। पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के छोटे भाई मीका को 2006 में पहचान मिली थी। जिसके बाद से उनका हर गाना रिलीज होते ही ट्रेंडिंग चार्ट में अपनी जगह बना लेता है। मीका सिंह के बर्थडे पर आपको उनके कुछ शानदार गानों के बारे में बताते हैं जिन्हें सुनने के बाद आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे।

दिल में बजी गिटार

रितेश देशमुख, रिया सेन और कोइना मित्रा का यह गाना सुपरहिट रहा था। इस देसी गाने के साथ हाईबीट आज भी आपकी पार्टी में जान भर देता है।

मौजा ही मौजा
शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट का पंजाबी गाना मौजा ही मौजा मीका सिंह ने गाया था। इस फिल्म के साथ यह गाना भी सुपरहिट रहा था।

जुम्मे की रात
सलमान खान की फिल्म किक का गाना जुम्मे की रात ब्लॉकबस्टर रहा था। इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस कदम थिरकाते नजर आए थे।

आंख मारे
रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में आंख मारे गाने को रिक्रिएट किया गया था। इस रिक्रिएशन को मीका सिंह ने गाया था। रणवीर और सारा अली खान का गाना आज भी पार्टी में रौनक ले आता है।

अंखियों से गोली मारे
कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो का गाना अंखियों से गोली मारे मीका सिंह ने गाया है। इस फिल्म के साथ इसके सारे गाने हिट रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement