Friday, March 29, 2024
Advertisement

Navratri DJ song: 'माता का ईमेल' से 'जेएमडी-जेएमडी' तक नवरात्रि के मौके पर जरूर सुनिए ये डीजे सॉन्ग

Navratri DJ song: चैत्र नवरात्रि शुरू हो चुकी है और इस मौके पर हम आपके माता के ऐसे गाने लाए हैं जो आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 06, 2019 0:02 IST
Navratri DJ song- India TV Hindi
Navratri DJ song

Navratri DJ song: चैत्र नवरात्रि 2019 शुरू हो चुकी है और इस मौके पर हम आपके माता के ऐसे गाने लाए हैं जिन्हें आप इस नवरात्रि जरूर सुनेंगे और बार-बार रिपीट मोड में सुनेंगे क्योंकि ये गाने हैं ही ऐसे। शुरुआत करते हैं ऐसे गाने से जो बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ है। अरशद वारसी की फिल्म 'गुड्डू रंगीला' का गाना 'माता का ईमेल' खूब हिट हुआ था। गाने की लाइन ही ऐसी थी कि आप उससे मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

''कल रात माता का मुझे ईमेल आया था, माता ने मुझको फेसबुक पर बुलाया है।'' 

ये दूसरा गाना ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' फिल्म का है। जेएमडी, जेएमडी, जेएमडी, जे का मतलब जय, एम का मतलब माता, डी का मतलब दी बोलो जय माता दी। ये गाना पहले से ही हिट था फिल्म में डालने के बाद इस गाने की पहुंच और बढ़ गई। हमें उम्मीद है कि आप इस नवरात्रि ये गाना जरूर सुनेंगे।

राजकुमार राव और श्रुति हासन की फिल्म 'बहन होगी तेरी' का गाना 'जय मा' भी खूब हिट हुआ। यह गाना 'काला चश्मा' गाने की तर्ज पर बना है। सुनिए और एन्जॉय कीजिए।

फिल्म 'बजाते रहो' का गाना 'ओ मेरी माता' 'सुबह होने ना दे' गाने की तर्ज पर बना है। विनय पाठक पर फिल्माया ये गाना आपको जरूर पसंद आएगा।

अब आखिर में हम आपके लिए लाए हैं ये गाना। ये गाना किसी फिल्म का नहीं है लेकिन 'डीजे वाले बाबू' गाने की तर्ज पर बना ये गाना खूब पसंद किया गया। इस नवरात्रि आप भी यह गाना जरूर सुनिए। और अपने डीजे की लिस्ट में रखिए। 

इन गानों के आप mp3 भी download करके सुन सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-

Navratra 2019: 6 अप्रैल से शुरु हो रही है नवरात्रि, जानें किस दिन मनाई जाएगी रामनवमी

Navratri 2019: नवरात्र के दिनों में न करें ये काम, हो सकती है मां दुर्गा अप्रसन्न

Gudi Padwa 2019: जानें गुड़ी पड़ंवा मनाने का कारण और शुभ मुहूर्त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement