1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. अरिजीत सिंह की आवाज़ में रिलीज हुआ 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज'

अरिजीत सिंह की आवाज़ में रिलीज हुआ 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज'

'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज' रिलीज हो गया। गाने में अरिजीत की मधुर आवाज सुनाई दे रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2020 14:16 IST
जय मम्मी दी- India TV
जय मम्मी दी

मुंबई: सनी सिंह और सोनाली सहगल की फिल्म 'जय मम्मी दी' से 'दरियागंज' रिलीज़ हो गया है। यह फ़िल्म का पहला स्लो-रोमांटिक गीत है जिसे सुनकर आपको प्यार का एहसास जरूर होगा। इस गाने को अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज़ दी है। गाने के बोल सिद्धान्त कौशल ने इसके बोल लिखे हैं और अमर्त्य बोबो राहुत ने गाने का म्यूजिक दिया है। इस गाने को मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सहगल पर फ़िल्माया गया है जहाँ दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार में नज़र आ रहे हैं, लेकिन दोनों की मम्मी की वजह से उनके प्यार का यह सफ़र ऊबड़खाबड़ रास्तों से भरा हुआ है।

फिल्म के एक्टर सनी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को शेयर किया है। नए साल की एक शानदार शुरुआत, दरियागंज गाने के साथ। इसे अपने सोलमेट के साथ साझा करें!

 'जय मम्मी दी' एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है। "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13