Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने डांसर के स्ट्रगल को लेकर की बात

नोरा फिलहाल अपने हालिया म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' की सफलता का आनंद उठा रही हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2020 19:02 IST
nora fatehi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NORAXFATEHI नोरा फतेही

मुंबई: अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही का कहना है कि नृत्य कला का एक अहम रूप है और इसकी महत्ता को और अधिक स्वीकार किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "मैं यह दिल से करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि एक डांसर बनने का संघर्ष क्या होता है। नृत्य कला का एक अहम रूप है, लेकिन कभी-कभार मैं यह समझ ही नहीं पाती हूं कि इसकी महत्ता को जिस रूप में स्वीकार किया जाना चाहिए, वैसा क्यों नहीं है।"

डांसर्स को अक्सर मिलती सराहना, स्वीकृति और पहचान में कमी पर निराशा व्यक्त करते हुए नोरा कहती हैं, "हमारे सामने जितने भी बड़े-बड़े आइकॉन रहे हैं, वे सभी दिग्गज डांसर रहे हैं। माइकल जैक्सन, बियोन्से, जेनेट जैक्सन, ये सभी स्टेज पर आते ही कमाल कर देते हैं। प्रभु देवा के मूव्स देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये लोग जैसा करते हैं, ये लगभग असंभव हैं। यह किसी आम आदमी के बस की बात नहीं है।"

काम की बात करें, तो नोरा फिलहाल अपने हालिया म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' की सफलता का आनंद उठा रही हैं। आने वाले समय में वह 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement