Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' का 17 अप्रैल को होगा प्रीमियर

सिंगर-कंपोजर प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' का प्रीमियर 17 अप्रैल को होगा। प्रतीक ने कहा कि लोग उनके सभी ट्रैक में महत्वपूर्ण और बहुमुखी स्वरों को पसंद करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2021 7:05 IST
Prateek Gandhi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRATEEKGANDHIAUM तुम आओ ना का पोस्टर

सिंगर-कंपोजर प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' का प्रीमियर 17 अप्रैल को होगा। प्रतीक ने कहा कि लोग उनके सभी ट्रैक में महत्वपूर्ण और बहुमुखी स्वरों को पसंद करते हैं।  उन्होंने कहा, ''मैंने कंपोजिशन और गायन की शैली को और संशोधित किया है। गीत हिंदी और पंजाबी भाषा का एक संयोजन है।''

प्रतीक ने कहा कि यह ट्रैक सकारात्मक रूप से मस्तिष्क और हृदय में अपना प्रभाव छोड़ेगा। गाने के वीडियो में नायक अपने प्रियतम के लिए तरसता हुआ दिखाई देता है।

प्रतीक गांधी ने कहा, प्रतीक्षा और इच्छाएं गीत के दो मुख्य गुण हैं। मेरा एनिमेटेड किरदार अपने प्रियतम को खोजने के लिए सपनों के क्षेत्र में यात्रा कर रहा है।"

उन्होंने कहा, मेरा संगीत भारतीय ध्वनियों, इलेक्ट्रॉनिक ध्वनि डिजाइन और भारी बास का मिश्रण है, जो इसे मेरी पिछली रिलीज से बहुत अपरंपरागत बनाता है।

प्रतीक ने बेनी दयाल, अंकित तिवारी, शेफाली अल्वारेस और गुरिंदर सीगल के लिए संगीत तैयार किया है।

यहां पढ़ें

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement