1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नजर आएंगी नोरा फतेही, सामने आया फर्स्ट लुक

'पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नजर आएंगी नोरा फतेही, सामने आया फर्स्ट लुक

अरिजीत सिंह की आवाज में पिछले साले रिलीज हुई गीत 'पछताओगे' को लोगों ने खूब पसंद किया था। गाने के वीडियो में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी भाया था।

IANS IANS
Updated on: August 10, 2020 23:09 IST
पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नजर आएंगी नोरा फतेही, सामने आया फर्स्ट लुक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नजर आएंगी नोरा फतेही, सामने आया फर्स्ट लुक

अरिजीत सिंह की आवाज में पिछले साले रिलीज हुई गीत 'पछताओगे' को लोगों ने खूब पसंद किया था। गाने के वीडियो में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी भाया था। अब इस गीत को फिमेल वर्जन में पेश करने की तैयारी की जा रही है जिसे एसेस कौर अपनी आवाज देंगी। इसकी खासियत यह है कि गाने के नए संस्करण में भी नोरा दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती नजर आएंगी।

नोरा ने कहा, "बात चाहें फिल्मी गीत की हो, भारत में किसी म्यूजिक वीडियो की हो या मेरे किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की हो, नोरा फतेही के रूप में मेरे ब्रांड का मकसद चीजों को नए अंदाज में पेश करने और एक इंटरनेशनल टच के साथ प्रयोगात्मक होने से है और आज मैं जो कुछ भी हूं इसी के चलते हूं और अब मेरे प्रशंसक भी मुझसे इसी बात की उम्मीद लगाते हैं।"

फर्जी सोशल मीडिया लाइक्स और फॉलोअर्स घोटाले में रैपर बादशाह ने जारी किया बयान

उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो में एक्टिंग और डांसिंग दोनों अलग-अलग है - इसके भाव बेहद गहरे हैं जिन्हें आंखों से ही बयां किया जाएगा। डांस की जिस शैली को मैंने पहली बार आजमाया है वह कंटेम्परेरी है जिसमें शारीरिक हाव-भाव से भावनात्मक संघर्ष की कहानी बताई जाएगी और खुद से प्यार करने की बात कही जाएगी।"

निर्माताओं ने 'पछताओगे' के फिमेल वर्जन के वीडियो में नोरा के लुक का भी अनावरण किया है जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X