1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. फर्जी सोशल मीडिया लाइक्स और फॉलोअर्स घोटाले में रैपर बादशाह ने जारी किया बयान

फर्जी सोशल मीडिया लाइक्स और फॉलोअर्स घोटाले में रैपर बादशाह ने जारी किया बयान

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड पाश्र्व गायक भूमि त्रिवेदी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद इस संबंध में कदम उठाया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2020 10:03 IST
Rapper Badshah fake social media followers scam - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BADBOYSHAH  रैपर बादशाह ने जारी किया बयान  

फर्जी 'फॉलोअर्स और लाइक' बनाने से जुड़े सनसनीखेज सोशल मीडिया रैकेट के संबंध में मशहूर रैपर आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह ने बयान जारी किया है। उन्होंने इस घोटाले में शामिल होने के आरोप का खंडन किया है। बता दें कि अपनी जांच जारी रखते हुए, मुंबई पुलिस ने बादशाह सहित कम से कम 20 बड़ी हस्तियों की जांच की है।

बादशाह की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, "समन के बाद मैंने मुंबई पुलिस से बात की है। मैंने जांच में अधिकारियों को अपनी तरफ से सहयोग देने का आश्वासन दिया है। मैंने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है और स्पष्ट किया है कि मैं इसमें शामिल नहीं था। जांच की प्रक्रिया को कानून के अनुसार चल रही है। मुझे अधिकारियों पर पूरा भरोसा है, जो इस मामले को देख रहे हैं। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे लिए अपनी चिंता व्यक्त की है। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। 

फेक फॉलोवर्स केस: पूछताछ के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे रैपर बादशाह

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड पाश्र्व गायक भूमि त्रिवेदी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद इस संबंध में कदम उठाया गया था। त्रिवेदी की 11 जुलाई की शिकायत के अनुसार, कुछ लोगों ने उनकी फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई थी और इसी तरह के ऑफर के साथ मनोरंजन उद्योग में अन्य हस्तियों से संपर्क कर रहे थे।

पुलिस पूरे भारत में कम से कम 100 सोशल मीडिया मार्केटिंग (एसएमएम) फर्मों और 54 पोर्टल्स की जांच कर रही है, जो कि फर्जी आईडी या बॉट्स के जरिए फर्जी प्रोफाइल, लाइक, कमेंट, फॉलोअर्स आदि बनाने की सेवाएं इंस्टाग्राम, टिकटॉक, फेसबुक पर देते हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment