Monday, May 06, 2024
Advertisement

कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए पंजाबी इंडस्ट्री आई आगे, वायरल हुआ 'जितांगे हौसले नाल' गाना

बॉलीवुड के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री कोरोना वॉरियर्स को सलाम कर रहे हैं। उन्होंने कोविड-19 पर गाना बनाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2020 22:44 IST
punjabi song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंजाबी सॉन्ग

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है। इस वायरस से जंग जीतने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। अब पंजाबी इंडस्ट्री इस समय में कोरोना वारियर्स को सलाम कर रही है। पंजाबी इंडस्ट्री ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जितांगे हौसले नाल गाना बनाया है।

पंजाबी गाने जितांगे हौसले नाल में कई पंजाबी एक्ट्रेस एक साथ नजर आ रही है। वह इस मुश्किल समय में लोगों को लॉकडाउन का पालन करने और घर में रहने का संदेश दे रही हैं। गाने में  सरगुन मेहता, नीरु भाजवा, अफसाना खान और रजा हीर नजर आ रही हैं।

इस गाने को अफसाना खान और रजा हीर ने गाया है, लिरिक्स  वीत बलजीत ने लिखे हैं। गाने को प्रोड्यूस नीरु बाजवा  और संतोष सुभाष ने किया है। इस गाने को अभी तक 10 लाख लोग देख चुके हैं।

जितांगे हौसले नाल गाना शेयर करते हुए सरगुन मेहता ने लिखा- हर सुरंग के आखिरी में रोशनी होती है। जितांगे हौसले नाल। संतोष सुभाष और नीरु बाजवा को शुक्रिया मुझे इस गाने का हिस्सा बनाने के लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement