1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. रेणुका पवार का नया हरियाणवी गाना 'तोड़ लाई मटकी' मचा रहा धूम, सपना चौधरी के गानों को भी दे रहा है टक्कर

रेणुका पवार का नया हरियाणवी गाना 'तोड़ लाई मटकी' मचा रहा धूम, सपना चौधरी के गानों को भी दे रहा है टक्कर

रेणुका का खुमार अब लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। रेणुका पवार, खुद को स्थापित कर चुकीं सपना चौधरी को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 12:50 IST
Renuka Panwar, New Haryanvi Song, हरियाणवी गाना - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/CA HARYANVI Renuka Panwar New Haryanvi Song, हरियाणवी गाना 

इन दिनों हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई सेन्सेशन बनी हुई हैं रेणुका पवार। उनके नए गाने आए दिनों ट्रेंड में बने हुए हैं। रेणुका का खुमार अब लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। रेणुका पवार, खुद को स्थापित कर चुकीं सपना चौधरी को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं। हाल ही में रेणुका का एक नया गाना - तोड़ लाई मटकी, रिलीज हुआ है। इस गाने के डांसिंग स्टेप्स सभी का दिल जीत रहे हैं।

गाने में अपनी डांस स्किल्स से लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं गोरी नागोरी नजर आ रही हैं। गाने में गोरी नागोरी के साथ कुलदीप कैशिक नजर आ  रहे हैं। लोग रेणुका पवार के इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि रिलीज के एक हफ्ते के बाद इसे 14 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

देखें ये वीडियो

गोरी नागोरई हरियाणवी म्यूजिंग इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग स्टार हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुए रेणुका पवार के गाने तोड़ लाइ मटकी में शानदार डांस किया है। 

हाल ही रिलीज किए गाने तोड़ लाई मटकी में रेणुका पवार के अलावा अमित धुल ने भी अपनी आवाज दी है। जबकि इस गाने को एंडी दहिया ने लिखा और जीआर म्यूजिक की तरफ से संगीतबध किया गया है। तोड़ लाई मटकी का डायरेक्शन पवन गिल की तरफ से किया गया है।

Click Mania