1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सलमान खान की फिल्म 'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' आउट, दिशा पटानी ने बिखेरा जलवा

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' आउट, दिशा पटानी ने बिखेरा जलवा

सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसमें दिशा पटानी भी अपनी खूबसूरती और डांस के जलवे बिखरेती नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2021 11:18 IST
Seeti Maar song Out salman khan disha patani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DISHAPATANI सलमान खान की फिल्म 'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' आउट, दिशा पटानी ने बिखेरा जलवा 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'राधे' का नया गाना 'सीटी मार' आउट हो गया है। इस गाने में दिशा पटानी अपना जलवा बिखरेती नज़र आ रही हैं। ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान का डांसिंग स्टाइल और दिशा के मूव्स फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। 

यहां देखिए 'राधे' के नए गाने 'सीटी मार' की झलक: 

सलमान खान ने गाना रिलीज करते हुए साउथ स्टार अल्लू अर्जुन का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट किया- ''सीटी मार' के लिए थैंक्यू अल्लू अर्जुन.. जिस तरह से आपने गाने में परफॉर्म किया, वो बहुत पसंद आया। आपका डांस, आपका स्टाइल.. शानदार था। ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। लव यू भाई।'

आपको बता दें कि सलमान का 'सीटी मार' गाना अल्लू अर्जुन के 'सीटी मार' गाने का हिंदी वर्जन है। इसे अल्लू के साथ पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया है।  

इससे एक दिन पहले सलमान ने सोशल मीडिया पर 'सीटी मार' गाने की अनाउंसमेंट की थी। इसके साथ एक नया पोस्टर शेयर किया था। वहीं, ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया था। 

'बीइंग हंग्री' पहल के जरिए फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना पहुंचा कर मदद कर रहे हैं सलमान खान

वहीं, दिशा पटानी ने सलमान के साथ गाने की झलक पेश करते हुए नई तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'कल बजेगी सीटियां, राधे के साथ।'

अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर लॉन्च किया था और फिल्म को फर्स्ट लुक देखने से ऐसा लग रहा है कि सुपरस्टार सलमान 2009 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड की तरह दमदार एनकाउंटर कॉप वाले दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। संयोग से इस फिल्म की तरह ही 2009 की फिल्म में सलमान के चरित्र का नाम राधे था। उनकी यह एक्शन थ्रिलर भी प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है।

संयोग से ट्रेलर में सलमान ने अपने 'वांटेड' डायलॉग को दोहराया है जो इस प्रकार है, "एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, फिर तो अपने आप की भी नहीं सुनता"। सलमान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, 'राधे' उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को टैग किया।

फिल्म का ट्रेलर देखकर कह सकते है कि फिल्म ड्रामा और म्यूजिक का पूरा कमर्शियल पैकेज होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि सलमान के माचो पुलिस वाले इस फिल्म में ड्रग माफिया का हाथ थाम लेंगे। 'राधे' की सह-कलाकार दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं, जो ट्रेलर में दिखाई देते हैं। सलमान खान की इस फिल्म को 13 मई यानी ईद पर रिलीज किया जाएगा। यह घोषणा की गई कि 'राधे' एक साथ सिनेमाघरों और पेय पर व्यू मंच जीपलेक्स पर रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Click Mania