Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Tum Hi Aana song Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का पहला गाना हुआ रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का पहला गाना 'तुम ही आना' रिलीज हो गया है। इस गाने में सिद्धार्थ तारा को याद करके रोते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2019 12:15 IST
Marjaavaan First song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Marjaavaan First song

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां का पहला गाना 'तुम ही आना' रिलीज हो गया है। इस रोमांटिक गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा तारा सुतारिया को याद करके रो रहे हैं और और पुराने पलों को याद कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ और तारा के साथ रितेश देशमुख और रकुल प्रीत अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

इस गाने को जुबीन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। साथ ही पायल देव ने म्यूजिक कंपोज किया है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर फिल्म में रितेश देशमुख बौने इंसान का किरदार निभाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख इससे पहले फिल्म एक विलेन में साथ में नजर आ चुके हैं।

फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट कर रहे हैं। भूषण कुमार, दिव्या खोसला और कृष्णा कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Video: माधुरी दीक्षित और सुनील ग्रोवर ने किया रोमांटिक डांस

The Sky Is Pink song: 'द स्काई इज़ पिंक' का गाना 'पिंक गुलाबी स्काई' रिलीज हुआ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement