Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: July 23, 2020 15:04 IST
abhijeet bhattacharya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABHIJEETBHATTACHARYA अभिजीत भट्टाचार्य

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो एसिंप्टोमेटिक है और उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। इस बारे में जब उनके पिता अभिजीत से इंडिया टीवी ने बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। अभिजीत ने बताया " यह बात सच है कि ध्रुव का टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अब यह आम बात हो गई है।

अभिजीत ने आगे बताया,  ध्रुव आने वाले दिनों में ट्रैवल प्लान कर रहे थे ऐसे में हमने एहतियातन ध्रुव का टेस्ट कराना जरूरी समझा। जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि ध्रुव को किसी भी तरह का कोई सिम्प्टम नहीं है। वह बिल्कुल ठीक है और घर पर ही सभी तरह के परहेज के साथ उन्हें रखा गया है।

अभिजीत इस वक्त शहर में नहीं है वह पिछले 1 हफ्ते से कोलकाता में टीवी शो सुपर सिंगर की शूटिंग के लिए गए हैं जहां उनके साथ सिंगर शान भी है और इसके अलावा पूरी टेक्निकल  टीम मुंबई से गई है। वहां पूरे नियम के तहत उन्हें क्वारेंटाइन किया गया है और फिर कोरोना टेस्ट कराने के बाद परमिशन दी गई है। बता दें कि अभिजीत और शान के अलावा पूरी टीम का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement