Friday, April 19, 2024
Advertisement

मशहूर सिंगर येसुदास के भाई का निधन, लंबे समय से थे डिप्रेशन में

मशहूर सिंगर के जे येसुदास के छोटे भाई के जे जस्टिन का निधन हो गया है। वह लंबे समय से डिप्रेशन से ग्रसित थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 06, 2020 18:47 IST
k J yesudas- India TV Hindi
के जे येसुदास

मशहूर गायक केजे येसुदास के छोटे भाई केजे जस्टिन का निधन हो गया है। बुधवार को दोपहर 2:30 बजे उनकी बॉडी कोचीन वल्लारपदम कंटेनर टर्मिनल के पास तैरती हुई पाई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन अपने बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में थे साथ ही उन्हें आर्थिक परेशानियां भी थी। पुलिस को आत्महत्या का मामला लग रहा है।

जस्टिन मंगलवार रात से लापता थे। वह चर्च गए थे जिसके बाद घर नहीं लौटे। जिसके बाद परिवार वालों से उन्हें ढूंढना शुरू किया और पुलिस को संपर्क किया।

थ्रिक्करा पुलिस को बुधवार को बैकवाटर से एक शव बरामद हुआ। जिसके बाद उन्होंने जस्टिन के घरवालों को लाश पहहचानने के लिए बुलाया। पहचान के बाद बॉडी को एर्नाकुलम जनरल अस्पताल में  जाया गया। जस्टिन संगीतकार और नाटककार ऑगस्टीन जोसेफ और एलिजाबेथ के बेटे हैं। केजे येसुदास के अलावा, उनके अन्य भाई-बहन अंतप्पन, मणि, जयम्मा, और पुष्पा हैं।

द न्यूज मिनट के मुताबिक सब इंस्पेक्टर ने कहा- उनका पोस्टमार्टम हो चुका है। पोस्टमार्टम में डूबने से निधन की बात सामने आई है।उनके पार्थिव शरीर को पोस्टपार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। येसुदास के शुक्रवार को चेन्नई से वापिस आने के बाद अंतिम संस्कार होगा। केजे येसुदास इस समय चेन्नई में हैं। जस्टिन के परिवार ने पुलिस को बताया, बेटे की मौत और आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से जस्टिन कुछ दिनों से आत्महत्या करने की कोशिश कर रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement