1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'इंडियन आइडल' को लेकर चल रहे विवाद पर सामने आए सोनू निगम, बोले- अमित कुमार की चुप्पी का फायदा ना उठाए

'इंडियन आइडल' को लेकर चल रहे विवाद पर सामने आए सोनू निगम, बोले- अमित कुमार की चुप्पी का फायदा ना उठाए

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में बतौर गेस्ट आए थे, जिसके बाद वो विवादित बयान से सुर्खियों में आ गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2021 13:06 IST
sonu nigam - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONUNIGAMOFFICIAL सिंगर सोनू निगम 

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में बतौर गेस्ट आए थे, जिसके बाद वो विवादित बयान से सुर्खियों में आ गए थे। अब शो के जज सोनू निगम, अमित कुमार के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है। इस वीडियो में सिंगर ने ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बात को आगे ना बढ़ाएं।

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने किया था कॉस्ट्यूम डिजाइनर का काम, जानें रोचक बातें

सोनू निगम ने वीडियो में कही ये बातें

इंस्टाग्राम पर वीडियो शोयर करते हुए सोनू निगमॉने कैप्शन में लिखा, -'एक संदेश सबके लिए इंडियन आइडल और अमित कुमार जी को लेकर, साथ ही मैं आपको बता दें कि किशोर कुमार जी को अमित कुमार जी से ज्यादा कोई नहीं जानता।' वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि 'इंडियन आइडल' को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। मैं इसपर चुप था, लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे बोलना चाहिए। अभी अमित कुमार जी आए, बहुत बड़े आदम हैं वो किशोर कुमार जी के बेटे हैं। मुझे लगता है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। 

सिंगर सोनू निगम आगे कहते हैं- 'अमित कुमार जी सीधे और शरीफ आदमी हैं। वह कुछ बोलते नहीं हैं उसका आप लोग फायदा उठा रहे हैं। मैं 'इंडियन आइडल' टीम से कहना चाहता हूं कि इस कॉट्रोवर्सी को हमें खत्म कर देना चाहिए। इसमें ना इंडियन आइडल की गलती है और ना अमित कुमार जी की गलती है, इसमें गलती उन लोगों की है जो बीच में आकर इस मामले को बार बार उछाल रहे हैं जैसे मनोज मुन्ताशिर जी और आदित्य। मैं इन सब लोगों से कहना चाहता हूं कि आप लोग अमित कुमार जी के बारे में कुछ ना कहें, वो बहुत सीनीयर इंसान है, और हमारे इंडस्ट्री में सीनीयर लोगों की इज्जत की जाती है।'

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस को पसंद आ रहा ऐक्ट्रेस का अंदाज

क्या है पूरा मामला ? 

इंडियन आइडल 12  तब विवादों में आया था, जब किशोर कुमार के एक विशेष एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार को बुलाया गया था। जिसमें वे शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक सिंगर ने शो से बाहर आने के बाद कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था, जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी। इसके बाद 'इंडियन आइडल' के कई फैंस और सेलेब्स ने इसकी आलोचना की थी। इस शो के जज मनोज मुंतशिर ने भी इस विवाद पर अपना बयान दिया था। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

वाजिद खान की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं पत्नी कमलरुख, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X