1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा पर वाइफ निशा रावल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले पर अब इंडस्ट्री के लोग भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2021 8:49 IST
Karan-Nisha and Kashmera - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALKARANMEHRA करण-निशा और कश्मीरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही परेशानियों को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अब उनकी वाइफ निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया और उन्हें सोमवार रात को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद से ही इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

करण मेहरा ने जेल से रिहा होने के बाद अपना पक्ष रखा और इस तरह से दोनों की ओर से अपने-अपने हिस्से का सच बताया जा रहा है। अब इंडस्ट्री के लोग भी रिएक्ट करने लग गए हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का भी इसपर रिएक्शन आ गया है।

ये रिश्ता..फेम करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

पहले भी करण ने निशा से की है मारपीट

अब इस मामले पर निशा रावल की दोस्त और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने निशा का साथ दिया है। ई टाइम्स से बातचीत के दौरान कश्मीरा ने कहा कि- मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है। पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला। निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था। हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं। मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं।

माथे पर पट्टी बांध सामने आईं करण मेहरा की पत्नी निशा रावल, अफेयर से लेकर जेवर बेचने समेत लगाए ये आरोप

करण की सफाई पर कश्मीरा ने दिया रिएक्शन

करण मेहरा की सफाई पर कश्मीरा ने रिएक्ट करते हुए कहा कि- करण जो कुछ भी कह रहे हैं सिर्फ अपने बचाव में कह रहे हैं। उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। ऐसा मुमकिन ही नहीं है कि निशा ऐसा कुछ करे। लॉकडाउन चल रहा है। जरा सोचिए कि अगर निशा को ज्यादा चोट लग जाती तो उसका उपचार कैसे होता। डोमिस्टिक वॉयलेंस से अलग हटकर इस समय मैं अपनी दोस्त के साथ खड़ी हूं और जब-जब उसे जरूरत होगी मैं हमेशा उसके साथ खड़ी नजर आऊंगी।

करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन, बोले- वो कभी किसी को...

हाथ उठाना गलत बात

कश्मीरा ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि- करण को ये सोचना चाहिए कि निशा एक मां है जो अपने बेटे का ध्यान रख रही है. वो पिछली 3 सालों से लगातार उसकी देखरेख में लगी हुई है। जहां तक मुझे पता है तो करण ने पैसों को लेकर कुछ चीजें बिगाड़ी हैं. इसी वजह से दोनों के बीच के रिश्ते में दरार आ गई है। मगर इश्यू चाहें जो कुछ भी हो, आपको किसी पर कभी भी हाथ नहीं उठाना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X