Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के बाद दुबई में आयोजित होगा लाइव इनडोर म्यूजिक कॉन्सर्ट, सोनू निगम करेंगे परफॉर्म

सोनू निगम ने कहा कि कोरोना से बचाव के सारे इंतजाम होंगे। उन्हें भरोसा है कि कॉन्सर्ट में दर्शक एन्जॉय करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2020 13:53 IST
Sonu Nigam performing at world first live indoor music concert - India TV Hindi
Image Source : PR सोनू निगम का दुबई में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम बड़े पैमाने पर इनडोर लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। ये इनडोर बॉलीवुड म्यूजिक कॉन्सर्ट अगस्त महीने में दुबई में आयोजित होगा। गौरतलब है कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस महामारी के शुरू होने के बाद दुबई में बॉलीवुड प्रेमियों के लिए ये वर्ल्ड फर्स्ट हाई प्रोफाइल लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है। 

इस स्पेशल कॉन्सर्ट को लाइफस्टाइल एंड मैनेजमेंट कंपनी ब्लू ब्लड, दुबई समर सरप्राइज, द दुबई आर्ट्स एंड कल्चर अथोरिटी और दुबई कैलेंडर मिलकर आयोजित कर रहे हैं। सोनू निगम 21 अगस्त 2020 को दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर परफॉर्म करेंगे। 

रोमांटिक गानों से सोनू निगम ने लोगों के दिलों पर जमाई धाक, जन्मदिन पर सुनिए ये बेस्ट गाने

सोनू निगम ने इस इवेंट के बारे में कहा- दुर्भाग्यपूर्ण कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद से यह पहला बड़े पैमाने पर संगीत कार्यक्रम है और मुझे संगीत कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर सम्मानित महसूस हो रह है। हम इस समय टेस्टिंग टाइम से गुजर रहे हैं और ऐसे समय में संगीत के जरिए जोश को बनाए रखने की कोशिश है। सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम होंगे।"  

सोनू निगम को भरोसा है कि यह सहयोग अपने दर्शकों पर एक स्थायी खुशी छोड़ेगा और इतने लंबे समय के बाद भी उनका मनोरंजन करने में एक  व्याकुलता होगी, लेकिन यह दुनिया भर के बॉलीवुड प्रेमियों के साथ जुड़ने का एक तरीका है।

दुनिया नए सिरे से ऊर्जा की राह पर है। सोनू निगम- द लाइट - लाइव इन कॉन्सर्ट की जीवंतता की परीक्षा और लाइव एंटरटेनमेंट के लिए एक आशा की किरण है, जिससे लाइव एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री आगे बढ़ रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement