ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सुनिधि 'छोटा भीम' में संगीत के काम का ले रही हैं मजा

सुनिधि 'छोटा भीम' में संगीत के काम का ले रही हैं मजा

गायिका सुनिधि चौहान ने आने वाली फिल्म 'छोटा भीम - कुंग फू धमाका' के दो गानों को अपनी आवाज दी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 20:59 IST
sunidhi chauhan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM sunidhi chauhan 

मुंबई: गायिका सुनिधि चौहान ने आने वाली फिल्म 'छोटा भीम - कुंग फू धमाका' के दो गानों को अपनी आवाज दी है। उनका कहना है कि उन्हें इस काम को करने में बहुत मजा आया। सुनील कौशिक और जॉन स्टीवार्ट ने मिलकर इस एनिमेटेड फिल्म के गानों को संगीत से सजाया है। फिल्म में तीन गाने हैं जिन्हें सुनिधि और दलेर मेंहदी ने गाया है।

दलेर ने 'कुंग फू धमाका' इस गाने को अपनी आवाज दी है। फिल्म में 'महल में सबका स्वागत है' और 'सर्कस जैम' ये दो मजेदार गाने भी हैं जिन्हें सुनिधि ने गाया है। सुनिधि ने एक बयान में कहा, "'छोटा भीम' की म्यूजिक को लेकर काम करना बेहद मजेदार रहा..यह एक ऐसा चरित्र है जिसे हम सभी पसंद करते हैं और जिससे हम सभी को प्यार है।"

सुनिधि ने आगे यह भी कहा, "मैं खुद इसकी बहुत बड़ी फैन हूं और लोगों द्वारा इसके गाने को सुनने के दिन का इंतजार कर रही हूं। मैं निश्चित हूं कि मेरे बेटे सहित सारे बच्चे इन गानों को सुनना और उन पर डांस करना पसंद करेंगे।"

'छोटा भीम' के संगीत के लिए सोनी ने ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ मिलकर काम किया है। 

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के सीईओ और फाउंडर राजीव चिलाका ने कहा, "अपनी नई फिल्म के म्यूजिक को सोनी के साथ मिलकर रिलीज करने के लिए हम काफी उत्साहित है। 'छोटा भीम - कुंग फू धमाका' का संगीत वाकई में बहुत मजेदार है और इसे हर आयु वर्ग के लोग पसंद करेंगे, खासकर बच्चों को यह बहुत अच्छा लगेगा।"

अंजना देवराज, सोनी म्यूजिक इंडिया के किड्स विभाग की प्रधान हैं और वह 26 अप्रैल को इसकी पहली वीडियो रिलीज करेंगी। वह कहती हैं, "इसके अन्य दो गानों को आने वाले हफ्ते में छोटा भीम के जन्मदिन के अवसर पर 1 मई को एक स्पेशल रिलीज के साथ स्लॉट किया जाएगा।"

elections-2022