Friday, April 19, 2024
Advertisement

2021 में कोई 'दुख, दर्द और बुरी खबर' न हो: अरमान मलिक

अरमान ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, "मैं उम्मीद करता हूं कि 2021 सही मायने में हैप्पी न्यू ईयर हो। मुझे नहीं लगता कि हमारा छोटा दिल और दुख, दर्द और बुरी खबर को सह सकता है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2020 20:20 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ARMAAN MALIK 2021 में कोई 'दुख, दर्द और बुरी खबर' न हो: अरमान मलिक

मुंबई: गायक अरमान मलिक ने गुरुवार को 2021 के अपने एक विश को साझा करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि आने वाला वर्ष दुख, दर्द और बुरी खबर से मुक्त हो। अरमान ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, "मैं उम्मीद करता हूं कि 2021 सही मायने में हैप्पी न्यू ईयर हो। मुझे नहीं लगता कि हमारा छोटा दिल और दुख, दर्द और बुरी खबर को सह सकता है।"

बुधवार को, अरमान ने ट्विटर पर व्यक्त किया था कि न्यू नॉर्मल के बीच दुनिया कैसे बदल गई है। गायक ने ट्वीट किया था, "चीजें कभी भी एक जैसी नहीं होंगी। हम बदल गए हैं, हमारा जीवन बदल गया है और हमें इसे स्वीकार करने और आगे बढ़ने की जरूरत है।"

अरमान का नया सॉन्ग 'वहम' को 1.1 करोड़ से अधिक बार देखा गया है और वर्तमान में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है और मनन भारद्वाज द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। वीडियो में असीम रियाज और साक्षी मलिक ने जादू बिखेरा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement