Friday, April 19, 2024
Advertisement

Tu Bhi Sataya Jayega: नए म्यूजिक वीडियो में मैरिड कपल के तौर पर दिखेंगे अली गोनी और जैस्मिन भसीन, रिलीज डेट आई सामने

जैस्मिन भसीन और अली गोनी अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो में एक साथ एक शादीशुदा जोड़े के रूप में दिखाई देंगे, जिसका टाइटल - तू भी सताया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2021 7:25 IST
aly goni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALY GONI नए म्यूजिक वीडियो में मैरिड कपल के तौर पर दिखेंगे अली गोनी और जैस्मीन भसीन, रिलीज डेट आई सामने

जैस्मिन भसीन और अली गोनी अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो में एक साथ एक शादीशुदा जोड़े के रूप में दिखाई देंगे, जिसका टाइटल - तू भी सताया जाएगा। अली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो के सेट से एक बिहाइंड द सीन्स के फोटो को साझा किया था। उसी का पोस्टर भी हाल ही में जारी किया गया था जिसमें पारंपरिक शादी के परिधानों में ये कपल दिखाई दे रहा है। वीडियो को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है और गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है। यह म्यूजिक वीडियो 27 अप्रैल को सुबह 11 बजे यूट्यूब पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। कपल ने जयपुर में म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की।

बता दें अली गोनी और जैस्मिनभसीन हाल ही में एक साथ दुबई में छुट्टियां मना कर भारत लौट आए हैं। बिग बॉस 14 में अपने टेन्योर के दौरान कपल को प्यार हो गया और दोनों शो के बाद एक साथ नजर आने लगे। अब जब रमज़ान शुरू हो गया है, तो जैस्मिनइफ्तार की दावत तैयार करने में मदद करने के लिए अली और उनके परिवार के साथ शामिल हुईं हैं। अभिनेता की बहन इल्हाम गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनमोहक वीडियो साझा किया।  

वीडियो में अली गोनी और जैस्मिनभसीन अपने परिवार के सदस्यों के साथ किचन के अंदर नजर आ रही हैं। इल्हाम गोनी वीडियो में भी दिखाई देता है। वे सभी इफ्तार दावत की तैयारी में व्यस्त हैं। वीडियो में दोनों के प्यारी केमिस्ट्री भी नजर आ रही है।

वीडियो को साझा करते हुए, इल्हाम ने इसे स्पष्ट रूप से कैप्शन में लिखा, "इफ्तार की तैयारी हो रही है।"

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से हुई मौत

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement