1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Veham Song Teaser Out: आसिम रियाज के चेहरे पर नज़र आया टूटे दिल का दर्द, नए गाने का देखें टीजर

Veham Song Teaser Out: आसिम रियाज के चेहरे पर नज़र आया टूटे दिल का दर्द, नए गाने का देखें टीजर

इस टीजर में आसिम रियाज बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ साक्षी मलिक नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 12, 2020 11:37 IST
Veham Song Teaser Out asim riaz sakshi malik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: INSTAGRAM: @ARMAANMALIK आसिम रियाज के नए गाने 'वहम' का टीजर आउट

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। आसिम रियाज जल्द ही अरमान मलिक के गाने 'वहम' में नजर आने वाले हैं, आज इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने की झलक पेश की है। ये गाना 14 दिसंबर को रिलीज होगा।

इस टीजर में आसिम रियाज बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर टूटे दिल की कसक साफ देखने को मिल रही है। इसे शेयर करते हुए अरमान मलिक ने कैप्शन में लिखा है- तुझ बिन धड़कन का चल पाना, ऐसा कभी भी सोचा नहीं...।' ये इस गाने के बोल हैं। 

#Vahem: आसिम रियाज के नए गाने का पोस्टर रिलीज, साक्षी मलिक संग रोमांस करते दिखें

इससे पहले 'वहम' गाने के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं, जिसमें आसिम और साक्षी मलिक के लुक सामने आए थे। 

गौरतलब है कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 के प्रबल दावेदारों में से एक थे, लेकिन आखिरी में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली थी। हालांकि, दर्शकों ने आसिम पर भी खूब प्यार लुटाया था और यही वजह रही कि वो BB 13 के फर्स्ट रनरअप रहे। 

आसिम रियाज ने कुछ दिनों पहले अपनी लेडीलव हिमांशी खुराना का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था, जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे। दोनों को साथ में देखकर फैंस बेहद खुश हुए थे। 

आसिम रियाज ने इस अंदाज में मनाया लेडीलव हिमांशी खुराना का बर्थडे, पार्टी का वीडियो आया सामने

बिग बॉस 13 में ही आसिम और हिमांशी की मुलाकात हुई थी। आसिम को पहली नज़र में ही हिमांशी से प्यार हो गया था और उन्होंने शो में ही अपने दिल का हाल बयां कर दिया था। हिमांशी ने भी आसिम के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद आसिम और हिमांशी की बॉन्डिंग उतनी ही मजबूत है। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ नज़र आते हैं। 

 

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment