Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर्स

 वर्कफ्रंट की बात करें तो, हनी सिंह ने हाल ही में अपना डांस ट्रैक 'शोर मचेगा' रिलीज किया, जो आगामी फिल्म 'मुंबई सागा'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 10, 2021 18:49 IST
honey singh- India TV Hindi
Image Source : HONEY SINGH यो यो हनी सिंह के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर्स  

मुंबई: रैपर यो यो हनी सिंह ने बुधवार को खुलासा किया कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या बढ़कर 80 लाख हो गई है। अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए हनी सिंह ने कहा, "इंस्टाग्राम पर 80 लाख लोगों के परिवार होने पर आप सभी को ढेर सारा प्यार। वर्कफ्रंट की बात करें तो, हनी सिंह ने हाल ही में अपना डांस ट्रैक 'शोर मचेगा' रिलीज किया।

गाने के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह ने कहा था, "यह मेरी सर्वश्रेष्ठ रचनाओं में से एक है और मैं इस गीत के लिए होमी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। हमने फिल्म के विषय को अपने संगीत के सार के रूप में रखा और दर्शकों को इसी तरह से प्रस्तुत करना चाहते थे। राजीव सुरती ने कुछ कूल मूव्स कोरियाग्राफ किए हैं।"

सिंह ने कहा, "भूषण कुमार और संजय गुप्ता को धन्यवाद, जिन्होंने गीत के विजन को समझा और इसे एक बेहतरीन वीडियो में बनाया। जॉन और इमरान के साथ स्क्रीन साझा करना एक खुशी थी।"

यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज होने वाली है।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement